user tracker image

Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
देखें: बार्सिलोना अंडर-12 की टीम का अतुल्य खिलाड़ी भाव
बार्सिलोना अंडर-12 टीम 2016 के सर्वश्रेष्ठ स्पोर्टिंग मोमेंट के लिया नामांकित हुई थी। टीम ने 31 अगस्त को टोक्यो में जूनियर सॉकर वर्ल्ड चैलेंज में अतुल्य खेल भाव का प्रदर्शन किया था। जापानी क्लब ओमिया आर्दिजा जूनियर को 1-0 से हराने के बाद, उन्होंने विरोधी पक्ष के खिलाड़ियों को सांत्वना दी थी।
शायोनी गुप्ता
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास
पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
यूरोपीय गोल्डन बूट विजेता लुईस सुआरेज़: “मैं विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम में हूँ”
एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज़ ने गुरुवार को अपने करियर का दूसरा यूरोपीय गोल्डन बूट ख़िताब जीता। 2015-16 के सीजन में सुआरेज़ ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए कैटालान क्लब के लिए खेलते हुए ला लीगा के 35 मैचों में 40 गोल किये जिसके फलस्वरूप बार्सिलोना ने ला लीगा का ख़िताब जीता था।
आशुतोष दुबे
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
पेप गार्डियोला: मैंने सिटी के लिए मेसी या नेय्मार से कभी बात नहीं की
पेप गार्डियोला ने मुंडो देपोर्टिवो की, उनके द्वारा लियोनेल मेसी और नेय्मार को मेनचेस्टर सिटी से जोड़ने के लिए कॉल करने की, खबर को गलत कहा। वहीं बार्सिलोना के प्रबंधक रहते हुए उन्होंने नेय्मार को कॉल करने की बात मानी, गार्डियोला की मंशा है कि मेसी कार्यकाल के आखिर में प्रमुख स्पेनिश टीम से जुड़े।
शायोनी गुप्ता