Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
फुटबॉल३ घंटे पहले
पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास
पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक महीने पहले
डी स्टीफेनो मेसी से बेहतर खिलाड़ी हैं, कैनारियो ने कहा
ब्राज़ील के पूर्व फॉरवर्ड खिलाड़ी कैनारियो की माने तो लिओनेल मेसी खुद को रियल मेड्रिड के पूर्व दिग्गज अल्फ्रेडो डी स्टीफेनो का बराबरी करके के लिए काफी परिपक्व होना होगा। कैनारियो ने डी स्टीफेनो की तारीफ करते हुए उन्हें एक हरफनमौला खिलाड़ी बताया है और अपनी पीढ़ी का सम्पूर्व खिलाड़ी करार दिया है।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल३ महीने पहले
पेप गार्डियोला: मैंने सिटी के लिए मेसी या नेय्मार से कभी बात नहीं की
पेप गार्डियोला ने मुंडो देपोर्टिवो की, उनके द्वारा लियोनेल मेसी और नेय्मार को मेनचेस्टर सिटी से जोड़ने के लिए कॉल करने की, खबर को गलत कहा। वहीं बार्सिलोना के प्रबंधक रहते हुए उन्होंने नेय्मार को कॉल करने की बात मानी, गार्डियोला की मंशा है कि मेसी कार्यकाल के आखिर में प्रमुख स्पेनिश टीम से जुड़े।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल३ महीने पहले
मैं अपने खेलने के तरीके में बदलाव नहीं लाऊंगा, चोटिल नेमार ने कहा
ब्राज़ील के फॉरवर्ड नेय्मार ने बोलिवियन स्ट्राइकर यास्मानी डुक की आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी कुशलता का प्रदर्शन मैदान में करते रहेंगे फिर चाहे उन्हें अपने विरोधियों की नाराज़गी ही क्यों न झेलनी पड़े| नेमार बार्सिलोना के लिओनेल मेसी और लुइज़ सौरेज़ के साथ अपने याराना के बारे में भी बात की|
शायोनी गुप्ता