Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
फुटबॉल३ महीने पहले
इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब
रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल३ महीने पहले
देखें | जोसे मौरिन्हो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार का फ़ोन उठाया
जोसे मौरिन्हो ने, कल, कैरिंगटन में हुए मैच से पहले के प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के फ़ोन का जवाब दिया। ओल्ड ट्राफोर्ड में, अपने कार्यकाल में पहली बार, लिवरपूल के साथ भिड़ने से पहले मौरिन्होने, काफी अच्छे मूड में नज़र आएं।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल३ महीने पहले
ज्लाटन इब्राहिमोविच: इसमें समय लगा, लेकिन मैंने इंग्लैंड पर जीत हासिल की
मैनचेस्टर यूनाइटेड के ज्लाटन इब्राहिमोविच ने अपने ही अंदाज़ में ऐलान किया कि वो इंग्लैंड को हरा चुके हैं और अब उनका कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है। इस खिलाड़ी को यकीन है कि आगामी मुकाबलों के लिए इनकी टीम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचार
फुटबॉल४ महीने पहले
गेरार्ड ने की मैनचेस्टर यूनाइटेड की तारीफ, कहा खिताब जीतने की राह पर
लिवरपूल दिग्गज स्टीवन गेरार्ड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए कहा है कि अगले सत्र में वो खिताब की हकदार नजर आ रही है इस सत्र में उसने जोस मोरिन्हो की अगुवाई में एक सुनियोजित टीम तैयार की है। गेरार्ड ने ज्लाटन इब्राहिमोविच के वेस्टब्रोम के खिलाफ प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व-स्तरीय खिलाड़ी कहा।
दिव्या साहू
फुटबॉल४ महीने पहले
यूरोपियाई फुटबॉल में न खेलने से लिवरपूल को फायदा, जर्गेन क्लोप ने किया स्वीकार
जर्गेन क्लोप ने माना है कि इस सत्र में यूरोपा लीग में न शामिल होने से लिवरपूल को अभ्यास के लिए समय मिल गया है। आलोचकों की बातों की परवाह न करते हुए क्लोप ने बुधवार को मिडिल्सब्रो के खिलाफ हुए मैच में लोरिस कैरियस को बिठाने के अपने फैसले का समर्थन किया। मुकाबले में लिवरपूल 3-0 से जीता था।
शायोनी गुप्ता