user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब

रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

देखें | जोसे मौरिन्हो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार का फ़ोन उठाया

जोसे मौरिन्हो ने, कल, कैरिंगटन में हुए मैच से पहले के प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के फ़ोन का जवाब दिया। ओल्ड ट्राफोर्ड में, अपने कार्यकाल में पहली बार, लिवरपूल के साथ भिड़ने से पहले मौरिन्होने, काफी अच्छे मूड में नज़र आएं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

ज्लाटन इब्राहिमोविच: इसमें समय लगा, लेकिन मैंने इंग्लैंड पर जीत हासिल की

मैनचेस्टर यूनाइटेड के ज्लाटन इब्राहिमोविच ने अपने ही अंदाज़ में ऐलान किया कि वो इंग्लैंड को हरा चुके हैं और अब उनका कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है। इस खिलाड़ी को यकीन है कि आगामी मुकाबलों के लिए इनकी टीम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

जर्गेन क्लोप ने एवरटन के फुटबॉल की शैली को 'जंगली' कहा

लिवरपूल के मालिक जर्गेन क्लोप ने विरोधी टीम एवरटन के फुटबॉल खेलने की शैली को 'जंगली' कहा। 227वे मर्सिसाइड मुकाबले में लिवरपूल विजयी रही जिसका श्रेय आखिरी वक़्त पर सेडियो मेन के गोल को जाता है। क्लोप ने कहा कि उनकी टीम को ऐसी फुटबॉल की शैली के अभ्यस्त होने में कुछ महीने लगेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

गेरार्ड ने की मैनचेस्टर यूनाइटेड की तारीफ, कहा खिताब जीतने की राह पर

लिवरपूल दिग्गज स्टीवन गेरार्ड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए कहा है कि अगले सत्र में वो खिताब की हकदार नजर आ रही है इस सत्र में उसने जोस मोरिन्हो की अगुवाई में एक सुनियोजित टीम तैयार की है। गेरार्ड ने ज्लाटन इब्राहिमोविच के वेस्टब्रोम के खिलाफ प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व-स्तरीय खिलाड़ी कहा।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

यूरोपियाई फुटबॉल में न खेलने से लिवरपूल को फायदा, जर्गेन क्लोप ने किया स्वीकार

जर्गेन क्लोप ने माना है कि इस सत्र में यूरोपा लीग में न शामिल होने से लिवरपूल को अभ्यास के लिए समय मिल गया है। आलोचकों की बातों की परवाह न करते हुए क्लोप ने बुधवार को मिडिल्सब्रो के खिलाफ हुए मैच में लोरिस कैरियस को बिठाने के अपने फैसले का समर्थन किया। मुकाबले में लिवरपूल 3-0 से जीता था।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

जब टीम को तीन अंक मिल रहे हों, तो क्लीन शीट किसे चाहिए: जर्गन क्लॉप

लिवरपूल के मैनेजर जर्गन क्लॉप ने लिवरपूल की एनफील्ड स्टेडियम में वेस्ट ब्रॉम के खिलाफ 2-1 की जीत के बाद कहा कि जीत के तीन अंक मिले, तो क्लीन शीट की क्या जरूरत है। लिवरपूल ने इस मैच के पहले हाफ में ही फिलिप कौटिन्हो और साडियो माने के गोल से पहले हाफ में ही 2-0 की बढ़त बना ली थी।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

लिवरपूल दुनिया का अंतिम अजूबा नहीं है: जोसे मौरिन्हो

एनफील्ड स्टेडियम में गतिरोध झेलने के बाद जोसे मौरिन्हो ने कहा लिवरपूल विश्व का आखिरी अजूबा नहीं है। मीडिया ने उसे खबरों में बनाये रखा है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के टीम मैनेजर मौरिन्हो ने लिवरपूल के इस बात की भी आलोचना की कि मर्सीसाइड के क्लब गेम के दौरान पूरा प्रयत्न नहीं करते।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

नार्थवेस्ट मुक़ाबले से पहले मौरिन्हो और क्लॉप ने प्रसंशकों से आदरकारी रहने को कहा

जोसे मौरिन्हो ने ‘ना भूले, पर आदर करे’ कहते हुए, सत्र के पहले नार्थवेस्ट मुक़ाबले से पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के प्रसंशकों को मैच के दौरान शान्ति बनाए रखने और आदरकारी रहने को कहा। पिछले सत्र के यूरोपा लीग गेम्स में म्युनिक और हिल्सबोरो के प्रसंशकों ने बीच हुए झड़प से खेल ख़राब हो गया था।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

लेवानडोस्की ने लिवरपूल को प्रीमियर लीग खिताब का दावेदार बताया

बेयर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवानडोस्की ने अपने पूर्व कोच जर्गन क्लॉप की देखरेख में लिवरपूल के प्रीमियर लीग का खिताब जीतने का भरोसा जताया है। क्लॉप को लेवानडोस्की अपने पिता की तरह मानते हैं। उन्होंने क्लॉप से ट्रेनिंग लेते हुए खुद को यूरोप का बेहतरीन स्ट्राइकर फुटबॉलर बनाया है।
सौरभ चौबे