user tracker image

Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

विवरण
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
प्रीमियर राउंडअप| स्पर्स की उम्मीदों को लगा झटका; मैन सिटी ने किया क्रिस्टल पैलेस को 5-0 से पस्त
वेस्ट हैम यूनाइटेड ने टोटेनहैम हॉटस्पर्स को हराया और खिताब जीतने की उनकी उम्मीदों को दिया झटका। वहीं मेनचेस्टर सिटी ने क्रिस्टल पैलेस को एतिहाद स्टेडियम में परास्त किया और शीर्ष चार पर अपना स्थान पुख्ता किया।
शायोनी गुप्ता
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
प्रीमियर लीग । मेनचेस्टर मुकाबला हुआ ड्रा
एतिहाद स्टेडियम में हुए मेनचेस्टर सिटी और मेनचेस्टर यूनाइटेड का मुकाबला ड्रा हुआ, जिसके साथ ही दोनों के लीग में शीर्ष चार में रहने की उम्मीद अब भी कायम है। इस नतीजे के साथ यूनाइटेड के 24 मुकाबलों में लगातार अपराजित होने का रिकॉर्ड जारी रहा - जो इस टीम का अब तक का सबसे लम्बा रिकॉर्ड है।
शायोनी गुप्ता
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
चैंपियंस लीग राउंड-अप | नाकामयाब मेनचेस्टर सिटी हुआ प्रतियोगिता से बाहर
खेल के आखिरी पड़ाव में गोल कर मोनाको ने मेनचेस्टर सिटी को चैंपियंस लीग से बाहर किया। 6-6 से ड्रा हुआ इस मैच के बाद, अवे-गोल्स के नियम के तहत यह निकासी किया गया। फ़्रांसिसी टीम एटलेटिको मेड्रिड के साथ आखिरी आठ में शामिल है। पहले चरण जीतने वाले एटलेटिको ने बेयर म्युनिख के खिलाफ मुकाबला ड्रा किया।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
रोनाल्ड कोएमन ने गार्डिओला के फुटबॉल में 'जोखिम' उठाने वाले रवैये की प्रशंसा की
प्रीमियर लीग में एवरटन के मेनचेस्टर सिटी के विरूद्ध मुकाबले से पहले रोनाल्ड कोएमन ने पेप गार्डिओला के फुटबॉल में जोखिम उठाने वाले रवैये से ट्राफी जीतने की सोच की प्रशंसा की है। कोएमन ने यह भी कहा कि गार्डिओला के प्रशिक्षण का तरीका हॉलैंड के क्लबों से काफी मिलता जुलता है।
आशुतोष दुबे
featured image
फुटबॉल४ वर्ष पहले
पेप बहुत मीन मेख निकालने वाले इंसान हैं: सर्जियो अगुएरो
मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने कहा कि वे पेप गार्डिओला की छत्रछाया में खेलना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैदान पर बुद्धि-बल का उपयोग कैसे किया जाता है, यह वे अच्छे से जानते हैं। सर्जियो ने पूर्व चेल्सी मिडफील्डर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ की और कहा वे ऑलटाइम फेवरेट स्कोरर हैं।
सौरभ चौबे