user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

आर्सेन वेंगर: मैन सिटी के दोनों गोल ऑफ़साइड पर थे

आर्सेनल के प्रबंधक आर्सेन वेंगर ने मेनचेस्टर सिटी द्वारा किये गए दोनों गोल की मायता पर सवाल खड़े किये हैं। रविवार को एतिहाद स्टेडियम में आर्सेनल से हुए मुकाबले में, मैन सिटी दूसरे हाफ में गोल कर 2-1 से जीती थी। फ़्रांसिसी प्रबंधक को पछतावा है कि टीम पिछले दो मुकाबलों में बढ़त हासिल कर भी जीत न सकी।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

पेप गार्डियोला: मैंने सिटी के लिए मेसी या नेय्मार से कभी बात नहीं की

पेप गार्डियोला ने मुंडो देपोर्टिवो की, उनके द्वारा लियोनेल मेसी और नेय्मार को मेनचेस्टर सिटी से जोड़ने के लिए कॉल करने की, खबर को गलत कहा। वहीं बार्सिलोना के प्रबंधक रहते हुए उन्होंने नेय्मार को कॉल करने की बात मानी, गार्डियोला की मंशा है कि मेसी कार्यकाल के आखिर में प्रमुख स्पेनिश टीम से जुड़े।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

रोनाल्ड कोएमन ने गार्डिओला के फुटबॉल में 'जोखिम' उठाने वाले रवैये की प्रशंसा की

प्रीमियर लीग में एवरटन के मेनचेस्टर सिटी के विरूद्ध मुकाबले से पहले रोनाल्ड कोएमन ने पेप गार्डिओला के फुटबॉल में जोखिम उठाने वाले रवैये से ट्राफी जीतने की सोच की प्रशंसा की है। कोएमन ने यह भी कहा कि गार्डिओला के प्रशिक्षण का तरीका हॉलैंड के क्लबों से काफी मिलता जुलता है।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

पेप बहुत मीन मेख निकालने वाले इंसान हैं: सर्जियो अगुएरो

मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने कहा कि वे पेप गार्डिओला की छत्रछाया में खेलना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैदान पर बुद्धि-बल का उपयोग कैसे किया जाता है, यह वे अच्छे से जानते हैं। सर्जियो ने पूर्व चेल्सी मिडफील्डर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ की और कहा वे ऑलटाइम फेवरेट स्कोरर हैं।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

आर्सेनल के सितारे हेक्टर बेलेरिन को शामिल करने की तैयारी में जुटा मेनचेस्टर सिटी

साल के पहले भाग में £175 मिलियन चुकाकर नए खिलाड़ियों को शामिल करने वाला मेनचेस्टर सिटी अगले साल भी £150 खर्च करने वाला है और इस बार उसके निशाने पर होंगे हेक्टर बेलेरिन, लियोनार्डो बोनुची और पियरे एमेरिकऔबामेयांग । आर्सेनल के राईट-बैक के खिलाड़ी पर उनके पूर्व क्लब बार्सिलोना की भी नज़र है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

गार्डियोला ने कहा यदि किसी टीम में तीन फ़र्नांडिनो हों तो वो चैंपियन बन जाएगी

मेनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने ब्राज़ील के मिडफील्डर फ़र्नांडिनो के, मेनचेस्टर सिटी के वाइट हार्ट लेन के सफ़र से पहले सीसो के अपराजेय आरम्भ में, प्रभाव की प्रशंसा की है। गार्डियोला ने यह भी कहा कि कोई भी टीम, जिसमे इस मिडफील्डर के स्तर के खिलाडी हैं, ख़िताब जीत सकती है।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

मैनचेस्टर सिटी के हेड पेप गौरडियोला ने याया से माफी मांगने को कहा

मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गौरडियोला ने कहा है कि वे याया टौरे को टीम में तब तक शामिल नहीं करेंगे, जब तक कि याया के एजेंट दिमित्री सेलुक उनसे माफी न मांग लें। सेलुक ने आरोप लगाया था कि पेप ने चैंपियंस लीग में याया के कैरियर को नुकसान पहुंचाने के इरादे से नहीं चुना।
सौरभ चौबे