Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
फुटबॉल२ महीने पहले
इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब
रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल२ महीने पहले
पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास
पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल३ महीने पहले
ज्लाटन इब्राहिमोविच: मैं सिर्फ खुद ही स्कोर नहीं करना चाहता; टीम को भी मौका देना चाहता हूँ
स्ट्राइकर ज्लाटन इब्राहिमोविच मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए केवल गोल करके खुश नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह अपने सह-खिलाड़ियों के लिए प्रयाप्त मौके नहीं बना पाते, जिस वजह से वह एक सम्पूर्ण खिलाड़ी के तौर पर खुद को देख नहीं पाते, जो वह असल में हैं।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल३ महीने पहले
गेरार्ड ने की मैनचेस्टर यूनाइटेड की तारीफ, कहा खिताब जीतने की राह पर
लिवरपूल दिग्गज स्टीवन गेरार्ड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए कहा है कि अगले सत्र में वो खिताब की हकदार नजर आ रही है इस सत्र में उसने जोस मोरिन्हो की अगुवाई में एक सुनियोजित टीम तैयार की है। गेरार्ड ने ज्लाटन इब्राहिमोविच के वेस्टब्रोम के खिलाफ प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व-स्तरीय खिलाड़ी कहा।
दिव्या साहू