user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

यूरोपा लीग राउंडअप । मार्कस रैशफोर्ड ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को सेमी फाइनल तक पहुंचाया

मार्कस रैशफोर्ड ने एक्स्ट्रा टाइम के दूसरे भाग में गोल कर मेनचेस्टर यूनाइटेड को यूरोपा लीग के सेमी फाइनल तक पहुंचाया। मुकाबले में टीम को 2-1 से जेट हासिल हुई और एंडरलेट से टीम की जीत का अनुपात 3-2 का बना। लेकिन जीत के साथ ही टीम के दिग्गज ज्लाटन इब्राहिमोविच और मार्कोस रोजो चोटिल हो हो गए।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब

रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास

पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

देखें | जोसे मौरिन्हो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार का फ़ोन उठाया

जोसे मौरिन्हो ने, कल, कैरिंगटन में हुए मैच से पहले के प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के फ़ोन का जवाब दिया। ओल्ड ट्राफोर्ड में, अपने कार्यकाल में पहली बार, लिवरपूल के साथ भिड़ने से पहले मौरिन्होने, काफी अच्छे मूड में नज़र आएं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

ज्लाटन इब्राहिमोविच: इसमें समय लगा, लेकिन मैंने इंग्लैंड पर जीत हासिल की

मैनचेस्टर यूनाइटेड के ज्लाटन इब्राहिमोविच ने अपने ही अंदाज़ में ऐलान किया कि वो इंग्लैंड को हरा चुके हैं और अब उनका कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है। इस खिलाड़ी को यकीन है कि आगामी मुकाबलों के लिए इनकी टीम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

वाएन रूनी यूनाइटेड के सर्वकालीन सर्वाधिक स्कोरर बने

शनिवार को, रीडिंग के खिलाफ, मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान वाएन रूनी द्वारा लगाये गए एफए कप गोल के बाद, रूनी क्लब के सलामी खिलाड़ी सर बॉबी चार्लटन द्वारा हासिल किये गए सर्वकालीन सर्वाधिक, 249 गोल के आंकड़े पर पहुंचे। 31 वर्षीय खिलाड़ी ने यह उपलब्धि चार्लटन से 215 मुकाबले कम खेलकर हासिल की।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

ज्लाटन इब्राहिमोविच: मैं सिर्फ खुद ही स्कोर नहीं करना चाहता; टीम को भी मौका देना चाहता हूँ

स्ट्राइकर ज्लाटन इब्राहिमोविच मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए केवल गोल करके खुश नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह अपने सह-खिलाड़ियों के लिए प्रयाप्त मौके नहीं बना पाते, जिस वजह से वह एक सम्पूर्ण खिलाड़ी के तौर पर खुद को देख नहीं पाते, जो वह असल में हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

गेरार्ड ने की मैनचेस्टर यूनाइटेड की तारीफ, कहा खिताब जीतने की राह पर

लिवरपूल दिग्गज स्टीवन गेरार्ड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए कहा है कि अगले सत्र में वो खिताब की हकदार नजर आ रही है इस सत्र में उसने जोस मोरिन्हो की अगुवाई में एक सुनियोजित टीम तैयार की है। गेरार्ड ने ज्लाटन इब्राहिमोविच के वेस्टब्रोम के खिलाफ प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व-स्तरीय खिलाड़ी कहा।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

चेल्सी के खिलाफ गोल करने पर बच्चों की तरह जश्न नहीं मनाऊंगा: मौरिन्हो

जोसे मौरिन्हो ने कहा है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के चेल्सी के खिलाफ होने वाले मैच में जीत दर्ज करने के बाद भी वे बच्चों की तरह जश्न नहीं मनायेंगे। स्टैमफोर्ड ब्रिज में रविवार मैच होनेवाला मैच टीम के साथ जुड़ने के बाद इस मैदान पर पहला मैच है। वे यहां 2010 में इंटर मिलान टीम के मैनेजर बन कर आये थे।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

रॉबिन वैन पर्सी ओल्ड ट्रेफर्ड पर अपनी वापसी के “विशेष अवसर” को लेकर उत्साहित

रॉबिन वैन पर्सी का मानना है कि 2015 में फेनेरबाहचे से जुड़ने के बाद पहली बार जब ओल्ड ट्रेफर्ड वापस आयेंगे तो यह उनके लिए एक बहुत ही “विशेष अवसर” होगा। रॉबिन वैन पर्सी यूरोपा लीग में अपने भूतपूर्व क्लब का सामना करेंगे जब दोनो टीमें गुरुवार को मुकाबले के लिए आमने सामने होंगी।
आशुतोष दुबे