Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
फुटबॉल४ महीने पहले
रोनाल्डो ने जीता फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड
साल 2016 में क्लब और राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर का अवाॅर्ड जीत लिया है। क्लाउडियो रानिएरी, जिन्होंने लीसेस्टर सिटी को पिछले साल प्रीमियर लीग में जीत दिलाई, उन्हें बेस्ट मेन्स कोच अवाॅर्ड दिया गया।
दिव्या साहू
फुटबॉल४ महीने पहले
डी स्टीफेनो मेसी से बेहतर खिलाड़ी हैं, कैनारियो ने कहा
ब्राज़ील के पूर्व फॉरवर्ड खिलाड़ी कैनारियो की माने तो लिओनेल मेसी खुद को रियल मेड्रिड के पूर्व दिग्गज अल्फ्रेडो डी स्टीफेनो का बराबरी करके के लिए काफी परिपक्व होना होगा। कैनारियो ने डी स्टीफेनो की तारीफ करते हुए उन्हें एक हरफनमौला खिलाड़ी बताया है और अपनी पीढ़ी का सम्पूर्व खिलाड़ी करार दिया है।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल६ महीने पहले
मैं खुद अपने कार्यकाल के लिए सबसे अधिक प्रभावशाली हूँ: क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह ऐलान किया है कि वह खुद को ही आदर्श मानते हैं और उन्हें, उनसे नफरत करने वालों की आवश्यकता इसलिए हैं ताकि वह अपनी सीमा बढ़ा सके। रोनाल्डो का यह बयान तब आया है, जब पिछले हफ्ते हुए मैच के दौरान, रियाल मेड्रिड के फॉरवर्ड को उन्ही के क्लब के प्रशंसकों ने नीचा दिखाया था।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल६ महीने पहले
मैं बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलूंगा: कैसेमिरो
ब्राजील और रियाल मैड्रिड के मिडफील्डर कैसेमिरो ने यह घोषणा की है कि वे प्रतिद्वंद्वी टीम बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी टीम ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। 24 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सर्जियो बसकेट्स की भी तारीफ की, जो बार्सिलोना की ओर से मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं।
सौरभ चौबे