Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

विवरण
फुटबॉलएक वर्ष पहले
रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक वर्ष पहले
चैंपियंस लीग । इसको ने फाइनल में रियल मड्रिड की जगह की पक्की; जुवेंटस के साथ होगा मुकाबला
इसको ने रियल मड्रिड के लिए एक महत्वपूर्ण गोल किया और टीम को चैंपियंस लीग के फाइनल तक पहुंचाया, जहां उनका मुकाबला अब जुवेंटस से होगा। सेमी फाइनल के दूसरी चरण में एटलेटिको से 2-1 से हारने के बाद भी, इसको के गोल से रियल ने 4-2 से जीत सुनिश्चित की और अब उनका लक्ष्य CL का खिताब है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक वर्ष पहले
चैंपियंस लीग | रोनाल्डो ने बायर्न में रियल की जीत किया सुनिश्चित; एटलेटिको, मोनाको की जीत
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कल एलियांज एरीना में बायर्न म्युनिख को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल के दूसरे मुकाबले में रियल मेड्रिड की भिड़ंत सेंटियागो बेर्नाबू के साथ निर्धारित किया। वहीं इंग्लिश चैंपियन लेस्टर सिटी को हराने के लिए एटलेटिको मेड्रिड के लिए एंटोइन ग्रिजमन की पेनल्टी काफी साबित हुई।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉलएक वर्ष पहले
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चौथी बार जीता बेलोन डी'ओर
रियल मेड्रिड के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिओनेल मेसी को हराकर प्रतिष्ठित बेलोन डी'ओर पर चौथी बार जीत हासिल की। पुर्तगाली कप्तान अब अर्जेंटीनी खिलाड़ी की बराबरी करने से अब सिर्फ एक कदम दूर हैं और यह नौवी बार है जब इन दोनों में से एक खिलाड़ी ने यह पुरस्कार जीता है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक वर्ष पहले
मैं खुद अपने कार्यकाल के लिए सबसे अधिक प्रभावशाली हूँ: क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह ऐलान किया है कि वह खुद को ही आदर्श मानते हैं और उन्हें, उनसे नफरत करने वालों की आवश्यकता इसलिए हैं ताकि वह अपनी सीमा बढ़ा सके। रोनाल्डो का यह बयान तब आया है, जब पिछले हफ्ते हुए मैच के दौरान, रियाल मेड्रिड के फॉरवर्ड को उन्ही के क्लब के प्रशंसकों ने नीचा दिखाया था।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल२ वर्ष पहले
मैं बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलूंगा: कैसेमिरो
ब्राजील और रियाल मैड्रिड के मिडफील्डर कैसेमिरो ने यह घोषणा की है कि वे प्रतिद्वंद्वी टीम बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी टीम ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। 24 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सर्जियो बसकेट्स की भी तारीफ की, जो बार्सिलोना की ओर से मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं।
सौरभ चौबे