user tracker image
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

चैंपियंस लीग । इसको ने फाइनल में रियल मड्रिड की जगह की पक्की; जुवेंटस के साथ होगा मुकाबला

इसको ने रियल मड्रिड के लिए एक महत्वपूर्ण गोल किया और टीम को चैंपियंस लीग के फाइनल तक पहुंचाया, जहां उनका मुकाबला अब जुवेंटस से होगा। सेमी फाइनल के दूसरी चरण में एटलेटिको से 2-1 से हारने के बाद भी, इसको के गोल से रियल ने 4-2 से जीत सुनिश्चित की और अब उनका लक्ष्य CL का खिताब है।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

चैंपियंस लीग | रोनाल्डो ने बायर्न में रियल की जीत किया सुनिश्चित; एटलेटिको, मोनाको की जीत

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कल एलियांज एरीना में बायर्न म्युनिख को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल के दूसरे मुकाबले में रियल मेड्रिड की भिड़ंत सेंटियागो बेर्नाबू के साथ निर्धारित किया। वहीं इंग्लिश चैंपियन लेस्टर सिटी को हराने के लिए एटलेटिको मेड्रिड के लिए एंटोइन ग्रिजमन की पेनल्टी काफी साबित हुई।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

क्लब विश्व कप | रोनाल्डो के 500वें गोल की बदौलत रिआल मेड्रिड फाइनल में

रिआल मेड्रिड ने CONCACAF चैंपियंस लीग के विजेता क्लब अमेरिका को क्लब विश्व कप के सेमीफाइनल में हराकर एशियाई चैंपियन काशीमा एंटलर्स के विरुद्ध खिताबी मुकाबले में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने क्लब करियर का 500वां गोल दाग कर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया।
आशुतोष दुबे