user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

रोनाल्डो ने जीता फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड

साल 2016 में क्लब और राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर का अवाॅर्ड जीत लिया है। क्लाउडियो रानिएरी, जिन्होंने लीसेस्टर सिटी को पिछले साल प्रीमियर लीग में जीत दिलाई, उन्हें बेस्ट मेन्स कोच अवाॅर्ड दिया गया।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

डी स्टीफेनो मेसी से बेहतर खिलाड़ी हैं, कैनारियो ने कहा

ब्राज़ील के पूर्व फॉरवर्ड खिलाड़ी कैनारियो की माने तो लिओनेल मेसी खुद को रियल मेड्रिड के पूर्व दिग्गज अल्फ्रेडो डी स्टीफेनो का बराबरी करके के लिए काफी परिपक्व होना होगा। कैनारियो ने डी स्टीफेनो की तारीफ करते हुए उन्हें एक हरफनमौला खिलाड़ी बताया है और अपनी पीढ़ी का सम्पूर्व खिलाड़ी करार दिया है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चौथी बार जीता बेलोन डी'ओर

रियल मेड्रिड के फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिओनेल मेसी को हराकर प्रतिष्ठित बेलोन डी'ओर पर चौथी बार जीत हासिल की। पुर्तगाली कप्तान अब अर्जेंटीनी खिलाड़ी की बराबरी करने से अब सिर्फ एक कदम दूर हैं और यह नौवी बार है जब इन दोनों में से एक खिलाड़ी ने यह पुरस्कार जीता है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

मैं खुद अपने कार्यकाल के लिए सबसे अधिक प्रभावशाली हूँ: क्रिस्टियानो रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह ऐलान किया है कि वह खुद को ही आदर्श मानते हैं और उन्हें, उनसे नफरत करने वालों की आवश्यकता इसलिए हैं ताकि वह अपनी सीमा बढ़ा सके। रोनाल्डो का यह बयान तब आया है, जब पिछले हफ्ते हुए मैच के दौरान, रियाल मेड्रिड के फॉरवर्ड को उन्ही के क्लब के प्रशंसकों ने नीचा दिखाया था।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

मैं बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलूंगा: कैसेमिरो

ब्राजील और रियाल मैड्रिड के मिडफील्डर कैसेमिरो ने यह घोषणा की है कि वे प्रतिद्वंद्वी टीम बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी टीम ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। 24 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सर्जियो बसकेट्स की भी तारीफ की, जो बार्सिलोना की ओर से मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

ज़िडान: केवल रोनाल्डो ही स्थानापन्न होने पर नाराज़ नहीं होते हैं

रिआल मेड्रिड के कोच ज़ीनेडिन ज़िडान ने उके और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच दूरी की रिपोर्टों का यह कहकर खंडन किया है कि किसी खिलाडी का स्थानापन्न होने पर नाराज़ होना एक आम बात है। डोर्टमंड के विरुद्ध होने वाले चैंपियंस लीग मुकाबले से पहले ज़िडान ने कहा वो इस मुकाबले में ताज़े दिमाग के साथ उतरेंगे।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

रियाल मैड्रिड और एटलिको मैड्रिड पर लगा ट्रांसफर बैन जारी रहेगा: फीफा

स्पेन के दो क्लब रियाल मैड्रिड और एटलिको मैड्रिड खिलाड़योंके ट्रांसफर से जुड़ा दो साल का बैन जारी रहेगा। फीफा ने इस लंबित मामले पर अपनी मुहर लगा दी है।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

मेस्सी ने लगाया हैट्रिक का छक्का, रोनाल्डो को पीछे छोड़ा

लियोनल मेस्सी ने चैंपियंस लीग फुटबॉल टूनार्मेंट में छह हैट्रिक लगाकर इतिहास रचा। उन्होंने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी और स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पीछे छोड़ा। मेस्सी के हैट्रिक गोल की मदद से बार्सिलोना ने स्कॉटिश चैंपियंस सेल्टिक क्लब को चैंपियंस लीग में 7-0 के भारी अंतर से हराया।
SportsCafe Desk