विवरण
फुटबॉल५ महीने पहले
रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल५ महीने पहले
EPL राउंड अप। टोटेनहैम हॉटस्पर ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को हराया; लिवरपूल ने किया वेस्ट हैम को पस्त
टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और मेनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया जिसके साथ ही स्पर्स ने अपने नाम टूर्नामेंट के रनर-अप का खिताब पक्का कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, लिवरपूल ने वेस्ट हैम को 4-0 से हराया और जर्गेन क्लोप को 2017 की सबसे बड़ी जीत भेट दी।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल५ महीने पहले
प्रीमियर लीग राउंडअप | मिची बतशुआयी ने चेल्सी के खिताब को रखा बरक़रार, बार्क्ले ने वाटफोर्ड को पछाड़ा
मिची बतशुआई वेस्ट ब्रोम के खिलाफ चेल्सी के नायक बनकर उभरे और टीम को 1-0 की जीत दिलाई। इस नतीजे के बाद, अब दो मुकाबलों के बाकी रहते हुए ही चेल्सी ने प्रीमियर लीग के खिताब को अपने नाम कर लिया है। वहीं दूसरे मुक़ाबले में रोस बार्क्ले ने एवरटन के लिए गोल किया और वाटफोर्ड को करना पड़ा हार का सामना।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल५ महीने पहले
प्रीमियर राउंडअप| स्पर्स की उम्मीदों को लगा झटका; मैन सिटी ने किया क्रिस्टल पैलेस को 5-0 से पस्त
वेस्ट हैम यूनाइटेड ने टोटेनहैम हॉटस्पर्स को हराया और खिताब जीतने की उनकी उम्मीदों को दिया झटका। वहीं मेनचेस्टर सिटी ने क्रिस्टल पैलेस को एतिहाद स्टेडियम में परास्त किया और शीर्ष चार पर अपना स्थान पुख्ता किया।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल६ महीने पहले
प्रीमियर लीग । मेनचेस्टर मुकाबला हुआ ड्रा
एतिहाद स्टेडियम में हुए मेनचेस्टर सिटी और मेनचेस्टर यूनाइटेड का मुकाबला ड्रा हुआ, जिसके साथ ही दोनों के लीग में शीर्ष चार में रहने की उम्मीद अब भी कायम है। इस नतीजे के साथ यूनाइटेड के 24 मुकाबलों में लगातार अपराजित होने का रिकॉर्ड जारी रहा - जो इस टीम का अब तक का सबसे लम्बा रिकॉर्ड है।
शायोनी गुप्ता
समाचार
फुटबॉल६ महीने पहले
प्रीमियर लीग । साउथेम्पटन को 4-2 से हराकर अव्वल चेल्सी ने की अपनी स्थिति मज़बूत
चेल्सी ने प्रीमियर लीग में अपने अब तक के शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए साउथेम्पटन को 4-2 से हराया और अपनी स्थिति मज़बूत की। ईडन हैजर्ड और गैरी केहिल के बाद, डिएगो कोस्टा ने भी भी अपना खाता खोला और टीम को जीत दिलाई।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉल८ महीने पहले
ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद लेस्टर सिटी ने क्लौडियो रेनियरी को हटाया
पिछले सत्र में 5000-1 के साथ EPL ट्रॉफी को अपने नाम करने वाले लेस्टर सिटी ने, अपने इस ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद क्लौडियो रेनियरी को प्रबंधक के पद से हटाया। लेस्टर इस वक़्त रेलिगेशन जोन से एक स्थान ऊपर, 17वे पायदान पर है और लीग में बने रहने के लिए जूझ रहा है।
शायोनी गुप्ता