समाचार
फुटबॉल४ दिन पहले
ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद लेस्टर सिटी ने क्लौडियो रेनियरी को हटाया
पिछले सत्र में 5000-1 के साथ EPL ट्रॉफी को अपने नाम करने वाले लेस्टर सिटी ने, अपने इस ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद क्लौडियो रेनियरी को प्रबंधक के पद से हटाया। लेस्टर इस वक़्त रेलिगेशन जोन से एक स्थान ऊपर, 17वे पायदान पर है और लीग में बने रहने के लिए जूझ रहा है।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक महीने पहले
फ्रैंक लैंपार्ड ने किया फुटबाॅल से संन्यास का ऐलान
21 वर्षो तक चले सफलतम करियर के बाद, पूर्व चेल्सी दिग्गज फ्रैंक लैंपार्ड ने आज फुटबाॅल के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया। आखिरी बार पेशेवर तरीके से न्यूयाॅर्क सिटी के लिए खेलने वाले 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया।
दिव्या साहू
समाचार
फुटबॉलएक महीने पहले
पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास
पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
फुटबॉलएक महीने पहले
देखें | जोसे मौरिन्हो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार का फ़ोन उठाया
जोसे मौरिन्हो ने, कल, कैरिंगटन में हुए मैच से पहले के प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के फ़ोन का जवाब दिया। ओल्ड ट्राफोर्ड में, अपने कार्यकाल में पहली बार, लिवरपूल के साथ भिड़ने से पहले मौरिन्होने, काफी अच्छे मूड में नज़र आएं।
शायोनी गुप्ता