user tracker image
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

रोनाल्डो ने सेलटा को किया पस्त; यूनाइटेड को मिला लीग का 15वा ड्रा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ब्रेस के बाद, करीम बेनज़ेमा और टोनी क्रूस के एक एक गोल से, रियल मड्रिड को ला लीगा का खिताब अपने नाम करने के और करीब ले आया। वहीं प्रीमियर लीग में, मेनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग का 15वा ड्रा अपने नाम किया। उनका मुकाबला सेंट मैरीज में साउथहैम्पटन से था।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

EPL राउंड अप। टोटेनहैम हॉटस्पर ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को हराया; लिवरपूल ने किया वेस्ट हैम को पस्त

टोटेनहैम हॉटस्पर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और मेनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया जिसके साथ ही स्पर्स ने अपने नाम टूर्नामेंट के रनर-अप का खिताब पक्का कर लिया है। वहीं दूसरी ओर, लिवरपूल ने वेस्ट हैम को 4-0 से हराया और जर्गेन क्लोप को 2017 की सबसे बड़ी जीत भेट दी।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

प्रीमियर राउंडअप| स्पर्स की उम्मीदों को लगा झटका; मैन सिटी ने किया क्रिस्टल पैलेस को 5-0 से पस्त

वेस्ट हैम यूनाइटेड ने टोटेनहैम हॉटस्पर्स को हराया और खिताब जीतने की उनकी उम्मीदों को दिया झटका। वहीं मेनचेस्टर सिटी ने क्रिस्टल पैलेस को एतिहाद स्टेडियम में परास्त किया और शीर्ष चार पर अपना स्थान पुख्ता किया।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग । मेनचेस्टर मुकाबला हुआ ड्रा

एतिहाद स्टेडियम में हुए मेनचेस्टर सिटी और मेनचेस्टर यूनाइटेड का मुकाबला ड्रा हुआ, जिसके साथ ही दोनों के लीग में शीर्ष चार में रहने की उम्मीद अब भी कायम है। इस नतीजे के साथ यूनाइटेड के 24 मुकाबलों में लगातार अपराजित होने का रिकॉर्ड जारी रहा - जो इस टीम का अब तक का सबसे लम्बा रिकॉर्ड है।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग राउंड अप । आर्सेनल शीर्ष चार की दौड़ में ; स्पर्स ने पूरी की पैलेस की चुनौती

आर्सेनल के शीर्ष चार में प्रवेश करने की उम्मीद बरक़रार। रोबर्ट हथ की गलती से लेस्टर सिटी से टीम को 1-0 की जीत मिली। टोटेनहैम अव्वल चेल्सी पर दबाव बनाने में कामयाब रहा, जब क्रिस्चियन एरिक्सन ने क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 1-0 की जीत तक टीम को पहुंचाने के लिए शानदार गोल लगाया।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

EPL राउंड-अप | चेल्सी की जीत का सिलसिला बरक़रार; लुकाकू की मदद से एवरटन ने किया बॉर्नमाउथ को 6-3 से पस्त

स्टेमफोर्ड ब्रिज में आर्सेनल को 3-1 से हारने के बाद, चेल्सी की सफलता जारी जबकि रोमेलु लुकाकू के चार गोलों की मदद से एवरटन ने भी प्रीमियर लीग में अपने अजेय सफ़र को जारी रखा। सत्र में अपने ख़राब प्रदर्शन से जूझ रहे लिवरपूल को हल सिटी से मिली निराशाजनक शिकस्त।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

EPL राउंड-अप | हल को हराकर चेल्सी की बढ़त में आठ अंकों का लाभ

डिएगो कोस्टा ने चेल्सी में अपनी वापसी की शुरुआत 31 दिसम्बर के बाद लगाए गए पहले लीग गोल से की, जिसके साथ ही टीम आठ अंकों की बढ़त से तालिका में अव्वल बनी। एमिरेट्स में बर्नली को हराकर तालिका में दूसरे स्थान पर आने के लिए आर्सेनल को 98वे मिनट पर चिलियन फॉरवर्ड एलेक्सिस सैनचेज़ से एक गोल की ज़रुरत थी।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

EPL राउंड-अप | आर्सेनल की खेल में देर से हुई वापसी ; पैलेस की दुर्दशा अब भी बरक़रार

आर्सेनल और बॉर्नमाउथ के बीच हुए मुकाबले में ओलिवियर गिरौड ने गोल करने के जुनून की बदौलत खेल को बराबरी पर समाप्त की और गनर्स ने तीन गोलों के साथ वापसी कर मुकाबले को 3-3 से ड्रा किया। स्वानसी के खिलाफ हारने के बाद, क्रिस्टल पैलेस का बुरा दौर अब भी बरक़रार। वहीं स्टोक सिटी ने वाटफोर्ड को 2-0 से हराया।
शायोनी गुप्ता