user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

प्रीमियर लीग । साउथेम्पटन को 4-2 से हराकर अव्वल चेल्सी ने की अपनी स्थिति मज़बूत

चेल्सी ने प्रीमियर लीग में अपने अब तक के शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए साउथेम्पटन को 4-2 से हराया और अपनी स्थिति मज़बूत की। ईडन हैजर्ड और गैरी केहिल के बाद, डिएगो कोस्टा ने भी भी अपना खाता खोला और टीम को जीत दिलाई।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद लेस्टर सिटी ने क्लौडियो रेनियरी को हटाया

पिछले सत्र में 5000-1 के साथ EPL ट्रॉफी को अपने नाम करने वाले लेस्टर सिटी ने, अपने इस ऐतिहासिक जीत के नौ महीने बाद क्लौडियो रेनियरी को प्रबंधक के पद से हटाया। लेस्टर इस वक़्त रेलिगेशन जोन से एक स्थान ऊपर, 17वे पायदान पर है और लीग में बने रहने के लिए जूझ रहा है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

फ्रैंक लैंपार्ड ने किया फुटबाॅल से संन्यास का ऐलान

21 वर्षो तक चले सफलतम करियर के बाद, पूर्व चेल्सी दिग्गज फ्रैंक लैंपार्ड ने आज फुटबाॅल के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया। आखिरी बार पेशेवर तरीके से न्यूयाॅर्क सिटी के लिए खेलने वाले 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

इंग्लैंड के सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले क्लब कौन से हैं? रेडिट के जवाब

रेडिट के सर्वेक्षण के नतीजे आ चुके हैं और मेनचेस्टर यूनाइटेड इंग्लैंड का सबसे अधिक नापसंद किये जाने वाला क्लब बनकर सामने आया है, जिसके बाद लिवरपूल और चेल्सी का नाम है। दिलचस्प बात यह है कि वाटफोर्ड इंग्लैंड के सबसे कम नापसंद किये जाने वाले क्लबों में शामिल है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

पूर्व यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने लिया फुटबॉल से संन्यास

पूर्व मेनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधक लुइस वान गाल ने, सोमवार को, पेशेवर फुटबॉल से संन्यास लेने का ऐलान किया, और अपने 26 साल के सफल कार्यकाल पर विराम लगाया। डच खिलाड़ी ने 1995 में अजाक्स के साथ चैंपियंस लीग जीता था और बार्सिलोना और बेयर्न म्युनिख के साथ रहते हुए भी, उन्होंने लीग के खिताब हासिल किये।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

देखें | जोसे मौरिन्हो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार का फ़ोन उठाया

जोसे मौरिन्हो ने, कल, कैरिंगटन में हुए मैच से पहले के प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के फ़ोन का जवाब दिया। ओल्ड ट्राफोर्ड में, अपने कार्यकाल में पहली बार, लिवरपूल के साथ भिड़ने से पहले मौरिन्होने, काफी अच्छे मूड में नज़र आएं।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

ज्लाटन इब्राहिमोविच: इसमें समय लगा, लेकिन मैंने इंग्लैंड पर जीत हासिल की

मैनचेस्टर यूनाइटेड के ज्लाटन इब्राहिमोविच ने अपने ही अंदाज़ में ऐलान किया कि वो इंग्लैंड को हरा चुके हैं और अब उनका कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है। इस खिलाड़ी को यकीन है कि आगामी मुकाबलों के लिए इनकी टीम तैयार है।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

क्लौडियो रेनियेरी ने लेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग पर, पुनः ध्यान देने को कहा

लेस्टर सिटी के प्रबंधक क्लौडियो रेनियरी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से, इंग्लिश प्रीमियर लीग के इस सत्र में ध्यान देने और अपने खेल के स्तर को बढ़ाने को कहा। 20 मुकाबलों के बाद, कभी विजेता रही यह टीम इस वक़्त 15वे स्थान पर है, और नौ खेल हारने के बाद यह सबसे नीचे की तीन टीमों से महज़ छः अंक आगे है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

रोनाल्डो ने जीता फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर अवाॅर्ड

साल 2016 में क्लब और राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा का बेस्ट प्लेयर आॅफ द ईयर का अवाॅर्ड जीत लिया है। क्लाउडियो रानिएरी, जिन्होंने लीसेस्टर सिटी को पिछले साल प्रीमियर लीग में जीत दिलाई, उन्हें बेस्ट मेन्स कोच अवाॅर्ड दिया गया।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

अगर वेंगर रहे, तो मेसुत ओजिल भी आर्सेनल में रहने को हैं तैयार

जर्मन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मेसुत ओजिल ने कहा है कि क्लब के साथ उनके भविष्य के तार आर्सीन वेंगर और एमिरेट्स के भविष्य के साथ जुड़े हुए हैं। मिडफील्डर ने थियरी हेनरी के उस टिप्पणी का भी जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि ओजिल और अलेक्सिस सेंचेज़ अपनी शुल्क की मांग के लिए क्लब पर दबाव बना रहे हैं।
शायोनी गुप्ता