user tracker image
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

10 सदस्यों की एटलेटिको डी कोलकाता ने बनाई फाइनल में जगह

दस सदस्यों के एटलेटिको डी कोलकाता हीरो इंडियन सुपर लीग के फाइनल में पहुंची। मंगलवार को मुंबई के मुंबई फुटबॉल अरीना में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ मुकाबले में कोलकाता विजयी रहा। घरेलू मैदान में पहला मुकाबला 3-2 से जीतने वाले एटलेटिको को फाइनल तक पहुँचने के लिए टीम को एक जीत की ज़रुरत थी।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

ISL | ऐथलेटिको डे कोलकाता ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 2-1 से हराया

ऐथलेटिको डे कोलकाता ने वापसी करते हुए नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को शुक्रवार को गौहाटी के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में हुए इंडियन सुपर लीग के एक रोमांचक मुकाबले में 2-1 से हरा कर तालिका में शीर्ष पर पहुँच गया। हेल्डर पोस्तीगा ने दूसरे हाफ में आकर कोलकाता को बराबरी दिलाते हुए खेल की दिशा ही बदल दी।
आशुतोष दुबे
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

ISL 2016 । चेन्नयिन FC ने किया FC गोवा का हाल बदतर

पिछले साल के घटनापूर्ण फाइनल के बाद, इस सीजन में चेन्नयिन FC और FC गोवा के बीच हुए पहले मैच में, गोवा को सीजन में लगातार तीसरी हार मिली। चेन्नई में हुए इस मैच में चेन्नयिन FC ने 2-0 से जीत हासिल किया। हार के बाद, तीन मैचों से कोई अंक न हासिल करने के कारण, FC गोवा पूल के आखिरी पायदान पर पहुँचा।
शायोनी गुप्ता
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

केरला ब्लास्टर्स ने दिल्ली डायनमोज के खिलाफ ड्रॉ खेलकर अपना खाता खोला

केरला ब्लास्टर्स ने रविवार को हीरो इंडियन सुपर लीग सीजन 3 में डेल्ही डायनमोज के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला और इस सीजन का पहला अंक अर्जित किया। हालांकि, इससे गोल नहीं कर पाने की खामी की चर्चा कोच्चि के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भी होती रही। केरल ब्लास्टर को अपने शुरुआती दो मैचों में हार मिली थी।
सौरभ चौबे
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

आइएसएल 2016: अल्फारो के दो गोलों से नॉथ इस्ट ने अपना दूसरा मैच भी जीता

नॉर्थ इस्ट यूनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को 2-0 से हराकर आइएसएल, 2016 में दो में से दो जीत दर्ज की। यह पहला मौका था, जब नॉर्थ इस्ट ने अपने शुरुआती दोनों मैच जीते। साथ ही जॉन की टीम की गोवा पर यह पहली जीत भी थी। इमिलियानो अल्फारो ने नॉर्थ इस्ट यूनाइटेड के लिए मैच के दोनों गोल किये।
सौरभ चौबे
खबरफुटबॉल४ वर्ष पहले

आइएसएल 2016: कोलकाता ने चेन्नई से ड्रॉ खेला

पिछले दो चैंपियन टीमों एटलिको कोलकाता और चेन्नईयिन के बीच कोलकाता में खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। पूरे मैच में एटलिको कोलकाता का दबदबा रहा, पर पिछली चैंपियन चेन्नई ने आखिरी दो गोल कर मैच को मैच में बढ़त बना ली, जिसे कोलकाता ने आखिरी चार मिनट में गोल कर ड्रॉ कराया पहले हाफ कोई गोल नहीं हुआ।
सौरभ चौबे