user tracker image
समाचार
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
डी स्टीफेनो मेसी से बेहतर खिलाड़ी हैं, कैनारियो ने कहा
ब्राज़ील के पूर्व फॉरवर्ड खिलाड़ी कैनारियो की माने तो लिओनेल मेसी खुद को रियल मेड्रिड के पूर्व दिग्गज अल्फ्रेडो डी स्टीफेनो का बराबरी करके के लिए काफी परिपक्व होना होगा। कैनारियो ने डी स्टीफेनो की तारीफ करते हुए उन्हें एक हरफनमौला खिलाड़ी बताया है और अपनी पीढ़ी का सम्पूर्व खिलाड़ी करार दिया है।
शायोनी गुप्ता
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
भारत में जल्द दिख सकता है मेसी और नेमार का जलवा
स्पेनिश फुटबाॅल क्लब बार्सिलोना आने वाले तीन सालों में भारत में दोस्ताना मुकाबला खेलने की योजना बना रही है ताकि वो अपने ग्लोबल ब्रैंड्स के लिए नए रास्ते तलाश कर सके। क्लब के प्रेसीडेंट जोसेप बार्टोमेयु ने ऐलान किया है कि क्लब भारत में खेलेगा ताकि दक्षिण एशिया में हम इस खेल को बढ़ावा दे सकें।
दिव्या साहू
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
मैं खुद अपने कार्यकाल के लिए सबसे अधिक प्रभावशाली हूँ: क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह ऐलान किया है कि वह खुद को ही आदर्श मानते हैं और उन्हें, उनसे नफरत करने वालों की आवश्यकता इसलिए हैं ताकि वह अपनी सीमा बढ़ा सके। रोनाल्डो का यह बयान तब आया है, जब पिछले हफ्ते हुए मैच के दौरान, रियाल मेड्रिड के फॉरवर्ड को उन्ही के क्लब के प्रशंसकों ने नीचा दिखाया था।
शायोनी गुप्ता
समाचार
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
यूरोपीय गोल्डन बूट विजेता लुईस सुआरेज़: “मैं विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम में हूँ”
एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज़ ने गुरुवार को अपने करियर का दूसरा यूरोपीय गोल्डन बूट ख़िताब जीता। 2015-16 के सीजन में सुआरेज़ ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए कैटालान क्लब के लिए खेलते हुए ला लीगा के 35 मैचों में 40 गोल किये जिसके फलस्वरूप बार्सिलोना ने ला लीगा का ख़िताब जीता था।
आशुतोष दुबे
featured image
फुटबॉल३ वर्ष पहले
पेप गार्डियोला: मैंने सिटी के लिए मेसी या नेय्मार से कभी बात नहीं की
पेप गार्डियोला ने मुंडो देपोर्टिवो की, उनके द्वारा लियोनेल मेसी और नेय्मार को मेनचेस्टर सिटी से जोड़ने के लिए कॉल करने की, खबर को गलत कहा। वहीं बार्सिलोना के प्रबंधक रहते हुए उन्होंने नेय्मार को कॉल करने की बात मानी, गार्डियोला की मंशा है कि मेसी कार्यकाल के आखिर में प्रमुख स्पेनिश टीम से जुड़े।
शायोनी गुप्ता