user tracker image
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

डी स्टीफेनो मेसी से बेहतर खिलाड़ी हैं, कैनारियो ने कहा

ब्राज़ील के पूर्व फॉरवर्ड खिलाड़ी कैनारियो की माने तो लिओनेल मेसी खुद को रियल मेड्रिड के पूर्व दिग्गज अल्फ्रेडो डी स्टीफेनो का बराबरी करके के लिए काफी परिपक्व होना होगा। कैनारियो ने डी स्टीफेनो की तारीफ करते हुए उन्हें एक हरफनमौला खिलाड़ी बताया है और अपनी पीढ़ी का सम्पूर्व खिलाड़ी करार दिया है।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

भारत में जल्द दिख सकता है मेसी और नेमार का जलवा

स्पेनिश फुटबाॅल क्लब बार्सिलोना आने वाले तीन सालों में भारत में दोस्ताना मुकाबला खेलने की योजना बना रही है ताकि वो अपने ग्लोबल ब्रैंड्स के लिए नए रास्ते तलाश कर सके। क्लब के प्रेसीडेंट जोसेप बार्टोमेयु ने ऐलान किया है कि क्लब भारत में खेलेगा ताकि दक्षिण एशिया में हम इस खेल को बढ़ावा दे सकें।
दिव्या साहू
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

मैं खुद अपने कार्यकाल के लिए सबसे अधिक प्रभावशाली हूँ: क्रिस्टियानो रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह ऐलान किया है कि वह खुद को ही आदर्श मानते हैं और उन्हें, उनसे नफरत करने वालों की आवश्यकता इसलिए हैं ताकि वह अपनी सीमा बढ़ा सके। रोनाल्डो का यह बयान तब आया है, जब पिछले हफ्ते हुए मैच के दौरान, रियाल मेड्रिड के फॉरवर्ड को उन्ही के क्लब के प्रशंसकों ने नीचा दिखाया था।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

नेमार ने बार्सिलोना के साथ लम्बे समय के लिए करार किया

बार्सिलोना के ब्राज़ीलियाई स्ट्राइकर नेमार डा सिल्वा ने कैटालान क्लब के साथ अपने करार का नवीकरण कर लिया है जिसके अनुसार 2021 तक स्पेन में ही रहना होगा। ब्राज़ीलियाई कप्तान का छोड़ने का उपनियम पहले वर्ष में 200 मिलियन यूरो है जो अंतिम तीन सीजन में 250 मिलियन यूरो हो जायेगा।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

यूरोपीय गोल्डन बूट विजेता लुईस सुआरेज़: “मैं विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम में हूँ”

एफसी बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज़ ने गुरुवार को अपने करियर का दूसरा यूरोपीय गोल्डन बूट ख़िताब जीता। 2015-16 के सीजन में सुआरेज़ ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए कैटालान क्लब के लिए खेलते हुए ला लीगा के 35 मैचों में 40 गोल किये जिसके फलस्वरूप बार्सिलोना ने ला लीगा का ख़िताब जीता था।
आशुतोष दुबे
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

पेप गार्डियोला: मैंने सिटी के लिए मेसी या नेय्मार से कभी बात नहीं की

पेप गार्डियोला ने मुंडो देपोर्टिवो की, उनके द्वारा लियोनेल मेसी और नेय्मार को मेनचेस्टर सिटी से जोड़ने के लिए कॉल करने की, खबर को गलत कहा। वहीं बार्सिलोना के प्रबंधक रहते हुए उन्होंने नेय्मार को कॉल करने की बात मानी, गार्डियोला की मंशा है कि मेसी कार्यकाल के आखिर में प्रमुख स्पेनिश टीम से जुड़े।
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल४ वर्ष पहले

ग्रीज़मान्न अभी विश्व स्तरीय खिलाड़ी नहीं बने हैं : फ्रैंक रिबेरी

बायर्न म्यूनिख के स्टार खिलाड़ी फ्रैंक रिबेरी ने अपने स्वदेशी टीम के खिलाड़ी एंटोइन ग्रीज़मान्न के बारे में कहा कि वे अब तक विश्व स्तरीय खिलाड़ी नहीं बन पाये हैं। एटलिको मैड्रिड के स्ट्राइकर ग्रीज़मान्न ने यूरो कप 2016 में गोल्डेन बूट जीता था। उन्होंने ला लीगा के इस सीजन के दौरान छह गोल भी किये थे।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

मैं अपने खेलने के तरीके में बदलाव नहीं लाऊंगा, चोटिल नेमार ने कहा

ब्राज़ील के फॉरवर्ड नेय्मार ने बोलिवियन स्ट्राइकर यास्मानी डुक की आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी कुशलता का प्रदर्शन मैदान में करते रहेंगे फिर चाहे उन्हें अपने विरोधियों की नाराज़गी ही क्यों न झेलनी पड़े| नेमार बार्सिलोना के लिओनेल मेसी और लुइज़ सौरेज़ के साथ अपने याराना के बारे में भी बात की|
शायोनी गुप्ता
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

मैं बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलूंगा: कैसेमिरो

ब्राजील और रियाल मैड्रिड के मिडफील्डर कैसेमिरो ने यह घोषणा की है कि वे प्रतिद्वंद्वी टीम बार्सिलोना के लिए कभी नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी टीम ने उनके लिए बहुत कुछ किया है। 24 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सर्जियो बसकेट्स की भी तारीफ की, जो बार्सिलोना की ओर से मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं।
सौरभ चौबे
समाचारफुटबॉल५ वर्ष पहले

18 वर्षीय भारतीय फुटबॉलर स्पेनिश ला लेगा क्लब देपोर्तिवो लेगानेस के लिए खेलेंगे

स्पेनिश सेकंड डिवीज़न के क्लब UD अल्मेरिया के साथ आठ महीनों तक खेलने के बाद, बैंगलोर के ईशान पंडित ने ला लीगा क्लब देपोर्तिवो लेगानेस के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट साईन किया है। 18 वर्षीय ईशान पहले भारतीय है जिन्होंने स्पेनिश के उच्य स्तरीय क्लब के साथ पेशेवर कॉन्ट्रैक्ट साईन किया है।
शायोनी गुप्ता