Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
हॉकी६ महीने पहले
सुल्तान अजलान शाह कप 2017। जुझारू भारत ने जापान को 4-3 से दी मात
आज भारत ने जापान को 4-3 से हराकर सुल्तान अजलान शाह कप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। कप्तान और बेहतरीन गोलकीपर पीआर श्रीजेश की गैर-मौजूदगी में भारत के डिफेंस को संघर्ष करना पड़ा लेकिन मंदीप सिंह की हैट्रिक ने इस जीत को शानदार बना दिया।
दिव्या साहू
हॉकी९ महीने पहले
श्रीजेश ने पद्म श्री नामांकन के लिए अपनी टीम को दिया श्रेय
भारतीय हाॅकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने पद्म श्री नामांकन के लिए अपनी टीम को श्रेय दिया है। इस खिलाड़ी के मुताबिक ये सम्मान बिना टीम के समर्पण के नहीं मिल पाता, इनकी वजह से ही हाल के सालों में भारतीय हाॅकी ने कई कामयाबी हासिल की।
दिव्या साहू
हॉकी१० महीने पहले
पाकिस्तान खेल मंत्रालय की मांग, भारत में खेलने पर लगे बैन
पाकिस्तान के खेल मंत्री रियाज पीरजादा, जूनियर हाॅकी टीम के साथ हुए बर्ताव के बाद भारत में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में पाकिस्तान द्वारा भविष्य में किसी भी तरह की हिस्सेदारी को नकार रहे हैं। उत्तर प्रदेश में चल रहे जूनियर हाॅकी विश्व कप में पाकिस्तान के स्थान पर मलेशिया की टीम शामिल हुई है।
दिव्या साहू
समाचार
हॉकीएक वर्ष पहले
हाॅकी विश्व लीग में होगा भारत-पाक मुकाबला
पुरूष हाॅकी विश्व लीग के सेमीफाइनल 2017 में भारत को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ एक ही पूल में रखा गया है, इसका आयोजन लंदन में 15 से 25 जून तक किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में दुनिया की शीर्ष 10 टीमें हिस्सा लेंगी और हर सेमीफाइनल में टाॅप पर रहने वाली टीम हाॅकी विश्व कप के लिए क्वालिफाई करेगी।
दिव्या साहू
हॉकीएक वर्ष पहले
हाॅकी टीम के खिलाड़ी श्रीजेश ने एयरलाइन के प्रति जताई नाराजगी
भारतीय हाॅकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने विमान कंपनी एयर एशिया पर नाराजगी जाहिर की है जिन्होंने उनके अधिक सामान के लिए 1500 रूपए का जुर्माना लगाया। गोलकीपर के किट में रक्षात्मक सामान ज्यादा होते हैं जिससे उनका सामना भारी हो जाता है।
दिव्या साहू
हॉकीएक वर्ष पहले
एशियन चैंपियंस ट्राॅफी की जीत भारतीय जवानों को समर्पित
शानदार जीत के साथ वतन लौटे भारतीय हाॅकी खिलाड़ियों का जबर्दस्त स्वागत किया गया। वहीं इस बीच हाॅकी खिलाड़ी श्रीजेश ने ये ट्राॅफी देश के नाम खासतौर से भारतीय जवानों को समर्पित की। उन्होंने सेना के लिए इसे एक तोहफा बताया।
दिव्या साहू