Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
हॉकी२ महीने पहले
सुल्तान अजलान शाह कप 2017। जुझारू भारत ने जापान को 4-3 से दी मात
आज भारत ने जापान को 4-3 से हराकर सुल्तान अजलान शाह कप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। कप्तान और बेहतरीन गोलकीपर पीआर श्रीजेश की गैर-मौजूदगी में भारत के डिफेंस को संघर्ष करना पड़ा लेकिन मंदीप सिंह की हैट्रिक ने इस जीत को शानदार बना दिया।
दिव्या साहू
हॉकी५ महीने पहले
हॉकी इंडिया ने पाकिस्तान फेडरेशन से बिना किसी शर्त के माफ़ी मांगने को कहा
हॉकी इंडिया ने स्पष्ट किया है कि PHF जब तक 2014 CT में अपने खिलाड़ियों के गैर-पेशेवर हरकतों के लिए लिखित माफ़ी नहीं मांगता, भारत किसी द्वादेशीय शृंखला में इच्छुक नहीं होगा। लेकिन बोर्ड ने यह भी स्पष्ट किया है कि जूनियर विश्व कप में पाकिस्तान के न शामिल होने की वजह विलंब से आये वीसा एप्लीकेशन ही है।
शायोनी गुप्ता
हॉकी५ महीने पहले
श्रीजेश ने पद्म श्री नामांकन के लिए अपनी टीम को दिया श्रेय
भारतीय हाॅकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने पद्म श्री नामांकन के लिए अपनी टीम को श्रेय दिया है। इस खिलाड़ी के मुताबिक ये सम्मान बिना टीम के समर्पण के नहीं मिल पाता, इनकी वजह से ही हाल के सालों में भारतीय हाॅकी ने कई कामयाबी हासिल की।
दिव्या साहू
विवरण
हॉकी७ महीने पहले
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में हराया
भारतीय पुरुष टीम ने चौराष्ट्रीय टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का बदला, दो मैचों के टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मेज़बान देश को 2-3 से हराकर ले लिया है। अफ्फान यूसुफ़ के गोल से हाफ टाइम से पहले भारत को बढ़त मिली वहीं तीसरे क्वार्टर में वीआर रघुनाथ के गोल ने टीम की जीत पक्की की।
शायोनी गुप्ता
हॉकी७ महीने पहले
चतुर्देशीय टूर्नामेंट। मलेशिया को हराकर भारतीय टीम ने हासिल किया तीसरा स्थान
चार देशों के आमंत्रण टूर्नामेंट में रविवार को मेलबाॅर्न में हुए मुकाबले में भारतीय हाॅकी टीम ने मलेशिया को 4-1 से मात देकर तीसरे स्थान पर कब्जा जमाया। तलविंदर सिंह, आकाशदीप सिंह और रूपिंदर पाल सिंह इस जीत के हीरो बने।
दिव्या साहू
हॉकी७ महीने पहले
चतुर्देशीय टूर्नामेंट | भारत कीवी टीम के हाथों हुआ परास्त
भारत और न्यू जीलैंड के हो रहे मुक़ाबले के आखिरी हिस्से में तीन गोल कर पीछे चल रही कीवी की टीम ने 3-2 से जीत हासिल की और फाइनल में अपनी जगह पक्की की। रुपिंदर पाल सिंह ने एक गोल किया लेकिन खेल के अंत तक भारत टूर्नामेंट में अपनी दूसरी हार के करीब पहुँच चुका था।
शायोनी गुप्ता