user tracker image

Follow Latest National and International Sports News | SportsCafe

समाचार
featured image
हॉकी५ वर्ष पहले
सुल्तान अजलान शाह कप 2017। जुझारू भारत ने जापान को 4-3 से दी मात
आज भारत ने जापान को 4-3 से हराकर सुल्तान अजलान शाह कप के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। कप्तान और बेहतरीन गोलकीपर पीआर श्रीजेश की गैर-मौजूदगी में भारत के डिफेंस को संघर्ष करना पड़ा लेकिन मंदीप सिंह की हैट्रिक ने इस जीत को शानदार बना दिया।
दिव्या साहू
featured image
हॉकी६ वर्ष पहले
हॉकी इंडिया ने पाकिस्तान फेडरेशन से बिना किसी शर्त के माफ़ी मांगने को कहा
हॉकी इंडिया ने स्पष्ट किया है कि PHF जब तक 2014 CT में अपने खिलाड़ियों के गैर-पेशेवर हरकतों के लिए लिखित माफ़ी नहीं मांगता, भारत किसी द्वादेशीय शृंखला में इच्छुक नहीं होगा। लेकिन बोर्ड ने यह भी स्पष्ट किया है कि जूनियर विश्व कप में पाकिस्तान के न शामिल होने की वजह विलंब से आये वीसा एप्लीकेशन ही है।
शायोनी गुप्ता
featured image
हॉकी६ वर्ष पहले
श्रीजेश ने पद्म श्री नामांकन के लिए अपनी टीम को दिया श्रेय
भारतीय हाॅकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने पद्म श्री नामांकन के लिए अपनी टीम को श्रेय दिया है। इस खिलाड़ी के मुताबिक ये सम्मान बिना टीम के समर्पण के नहीं मिल पाता, इनकी वजह से ही हाल के सालों में भारतीय हाॅकी ने कई कामयाबी हासिल की।
दिव्या साहू
विवरण
featured image
हॉकी६ वर्ष पहले
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में हराया
भारतीय पुरुष टीम ने चौराष्ट्रीय टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का बदला, दो मैचों के टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मेज़बान देश को 2-3 से हराकर ले लिया है। अफ्फान यूसुफ़ के गोल से हाफ टाइम से पहले भारत को बढ़त मिली वहीं तीसरे क्वार्टर में वीआर रघुनाथ के गोल ने टीम की जीत पक्की की।
शायोनी गुप्ता
featured image
हॉकी६ वर्ष पहले
चतुर्देशीय टूर्नामेंट। मलेशिया को हराकर भारतीय टीम ने हासिल किया तीसरा स्थान
चार देशों के आमंत्रण टूर्नामेंट में रविवार को मेलबाॅर्न में हुए मुकाबले में भारतीय हाॅकी टीम ने मलेशिया को 4-1 से मात देकर तीसरे स्थान पर कब्जा जमाया। तलविंदर सिंह, आकाशदीप सिंह और रूपिंदर पाल सिंह इस जीत के हीरो बने।
दिव्या साहू
featured image
हॉकी६ वर्ष पहले
चतुर्देशीय टूर्नामेंट | भारत कीवी टीम के हाथों हुआ परास्त
भारत और न्यू जीलैंड के हो रहे मुक़ाबले के आखिरी हिस्से में तीन गोल कर पीछे चल रही कीवी की टीम ने 3-2 से जीत हासिल की और फाइनल में अपनी जगह पक्की की। रुपिंदर पाल सिंह ने एक गोल किया लेकिन खेल के अंत तक भारत टूर्नामेंट में अपनी दूसरी हार के करीब पहुँच चुका था।
शायोनी गुप्ता