user tracker image
खबरकबड्डी४ वर्ष पहले

कबड्डी विश्व कप | भारत ने ईरान को हराकर जीता तीसरा कबड्डी विश्व कप

भारत ने आज पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए आज ईरान को हराकर अपने कबड्डी विश्व कप पुरस्कारों की हैट्रिक पूरी कर ली। हाफ टाइम तक मेज़बान पांच अंकों से पीछे चल रहे थे, परन्तु अजय ठाकुर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अकेले ही मेज़बान टीम को आगे ले आये और 38-29 से जीत दिला दी।
आशुतोष दुबे
खबरकबड्डी४ वर्ष पहले

कबड्डी विश्व कप | भारत ने थाईलैंड को परास्त कर फाइनल में बनायी जगह

भारत ने थाईलैंड की युवा टीम को कबड्डी विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में आज पूरी तरह धराशायी करते हुए 73-20 से हरा दिया। संदीप नरवाल, अजय ठाकुर और परदीप नरवाल सभी खिलाडियों ने अपनी ज़िम्मेदारी पूरी तरह निभाई और अब कल भारत इरान के विरूद्ध अप ख़िताब बचाने के लिए मैदान में उतरेगा।
आशुतोष दुबे
खबरकबड्डी४ वर्ष पहले

कबड्डी विश्व कप | दक्षिण कोरिया सातवें दिन की समाप्ति पर ग्रुप ए में फिर शीर्ष पर पहुंचा

दक्षिण कोरिया ने अहमदाबाद में चल रहे 2016 कबड्डी विश्व कप के ग्रुप ए में बांग्लादेश को एक नजदीकी मुकाबले में हराकर अपना विजय अभियान जारी रखते हुए फिर से पहले स्थान पर कब्ज़ा कर लिया। ग्रुप बी में थाईलैंड की केन्या के ऊपर जीत ने उन्हें सेमीफाइनल का प्रबल दावेदार बना दिया है।
आशुतोष दुबे
खबरकबड्डी४ वर्ष पहले

कबड्डी वर्ल्ड कप | अजय ठाकुर और प्रदीप नरवाल के बदौलत भारत ने बांग्लादेश को हराया 57-20

भारत ने मंगलवार को लगातार दूसरे मैच में जीत की दर्ज की, जब उसने दशहरा के मौके पर बांग्लादेश को 57-20 से हराया। स्टार रेडर अजय ठाकुर (11) और प्रदीप नरवाल (8) ने टीम की जीत में मुख्य भूमिका निभायी। इन दोनों ने मैच के आखिरी क्वार्टर में लगातार पांच सफल रेड कर भारत को बड़ी जीत दिलायी।
सौरभ चौबे