user tracker image

Follow the latest in India Sports News, Reports & Features

समाचार
featured image
कबड्डी४ वर्ष पहले
कबड्डी विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को मिलेगा 10 लाख रुपये का पुरस्कार
पिछले महीने ईरान को परास्त कर लगातार तीसरी बार विश्व कप जीतने वाली भारतीय कबड्डी टीम को गुरूवार के दिन, खेल मंत्री विजय गोयल ने उनकी सफलता के लिए सम्मानित किया। विश्व विजेता बनने वाली, भारतीय कबड्डी टीम के सदस्यों को इस बड़ी उपलब्धि के लिए रु. 10 लाख की धन राशि पुरस्कार के तौर पर दी जाएगी।
शायोनी गुप्ता
featured image
कबड्डी४ वर्ष पहले
कबड्डी विश्व कप उरी शहीदों को समर्पित
भारतीय कबड्डी टीम के प्रमुख कोच बलवान सिंह ने टीम की ऐतिहासिक वर्ल्ड कप जीत को, उरी हमले में शहीद हुए सैनिको को समर्पित किया है। कोच ने कहा की टीम ने किसी पुरस्कार के लिए नहीं बल्कि मुल्क के लिए ये ट्रॉफी जीती है।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
कबड्डी४ वर्ष पहले
वर्ल्ड कप कबड्डी: इंगलैंड को हरा भारत सेमीफाइनल में
खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही मेजबान भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप कबड्डी के अपने आखिरी ग्रुप मैच में मंगलवार को इंगलैंड को 51 अंकों के अंतर से करारी मात देते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। भारत की जीत के हीरो रहे प्रदीप नरवाल ने 13 रेडिंग अंक जुटाये। अब सेमीफाइनल में वह ईरान से भिड़ेगा।
सौरभ चौबे
featured image
कबड्डी४ वर्ष पहले
अनूप कुमार : अभी सन्यास की कोई योजना नहीं है
भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान अनूप कुमार ने अपने सन्यास की बातों पर यह साफ़ करते हुए कहा है कि मीडिया ने उनके बयान का गलत मतलब निकाला है और जैसा कि हर जगह बताया जा रहा है मेरा कबड्डी विश्व कप के तुरंत बाद सन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। अनूप कुमार भारतीय कबड्डी के सबसे जाने माने चेहरे हैं।
आशुतोष दुबे
featured image
कबड्डी४ वर्ष पहले
कबड्डी विश्व कप के बाद अनूप कुमार होंगे सेवा-मुक्त
भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान अनूप कुमार, चल रहे कबड्डी विश्व कप के बाद, अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र से अपनी सेवा-निवृत्ति का ऐलान करेंगे, ताकि वह युवा पीढ़ी को खेल में आगे आने का अवसर प्रदान कर सके। हालांकि, निवृत्ति के बाद भी अर्जुन पुरस्कार प्राप्य प्रो-कबड्डी लीग के लिए खेलते रहेंगे।
शायोनी गुप्ता