user tracker image

Follow the latest in Othersports News, Reports & Features

समाचार
featured image
खेल४ वर्ष पहले
चैंपियंस ट्राॅफी में टीम इंडिया के साथ जुड़े रहेंगे संजय बांगर और आर श्रीधर
बीसीसीआई ने ऐलान किया कि आगामी चैंपियंस ट्राॅफी में संजय बांगर और आर श्रीधर को क्रमशः बल्लेबाजी और फिल्डिंग कोच के तौर पर बरकरार रखा जाएगा। इन दोनों का अनुबंध मार्च में आॅस्ट्रेलिया सीरीज के बाद खत्म हो चुका है लेकिन भारतीय बोर्ड ने इन दोनों की जगह नए रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया।
दिव्या साहू
featured image
खेल४ वर्ष पहले
अंतर्राष्ट्रीय वुशू चैंपियनशिप में भारत ने जीते 16 मेडल
भारत ने अंतर्राष्ट्रीय वुशू चैंपियनशिप में 16 मेडल हासिल किए जिसका आयोजन यूरोप के आर्मेनिया में हुआ था। तीन दिवसीय इस मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 स्वर्ण, 5 रजत और 6 कांस्य पदक जीते। ये जीत इसलिए और भी खास है क्योंकि 16 में से 6 मेडल जम्मू और कश्मीर के युवाओं ने हासिल किए।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
खेल४ वर्ष पहले
आईपीएल 2017। हैदराबाद ने दिल्ली को 15 रनों से हराया।
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए केन विलियमसन और शिखर धवन ने शानदार पारी खेली जिसकी बदौलत उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स को 192 का लक्ष्य दिया। लेकिन श्रेयर और संजू की पारी के बावजूद दिल्ली ये मुकाबला 15 रनों से हार गई।
SportsCafe Desk
featured image
खेल४ वर्ष पहले
एरोन फिंच ने खोया किट बैग, रोहित शर्मा ने पाया फाॅर्म, इस पर ट्विटर ने दी मज़ेदार प्रतिक्रिया
ट्विटर पर उस वक्त लोगों को मजाक करने का मौका मिल गया जब उन्हें पता चला कि एरोन फिंच आज का मुकाबला इसलिए नहीं खेल रहे हैं क्योंकि उनका किट बैग खो गया है। गुजरात लायंस की टीम में एक और ब्रेन फेड की स्थिति देखने को मिली जब विध्वंसक जेसन राॅय की जगह इशान किशन को बल्लेबाजी के लिए भेजा।
SportsCafe Desk
featured image
खेल४ वर्ष पहले
रैना के जबर्दस्त कैच और एमएस धोनी के फिर नाकाम होने पर ट्विटर ने दी प्रतिक्रिया
आईपीएल की शुरूआत से गुजरात लायंस जिस जीत की तलाश में थी उन्हें आज वो हासिल हो गई। इसका आगाज सुरेश रैना ने अजिंक्य रहाणे का बेहतरीन कैच लेकर किया। लेकिन असली हीरो रहे एंड्रयू टाई जो आज ही हैट्रिक लेने वाले दूसरे खिलाड़ी बने। गुजरात ने 2 विकेट के नुकसान पर 172 का लक्ष्य हासिल किया।
SportsCafe Desk