user tracker image

Follow the latest in Shooting News, Reports & Features

समाचार
featured image
निशानेबाज़ी३ वर्ष पहले
आईएसएसएफ विश्व कप। जीतू राय ने 50मी पिस्टल स्पर्धा में जीता स्वर्ण; अमनप्रीत को मिला रजत
नई दिल्ली में आयोजित आईएसएसएफ विश्व कप में जीतू राय ने पुरूषों की 50मी एयर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पर निशाना लगाया तो वहीं भारत के अमनप्रीत ने सिल्वर मेडल जीता। इस इवेंट में ये जीतू का दूसरा मेडल है। मंगलवार को उन्होंने 10मी पिस्टल इवेंट में कांस्य पदक जीता था।
दिव्या साहू
featured image
निशानेबाज़ी३ वर्ष पहले
आईएसएसएफ विश्व कप की कांस्य पदक विजेता पूजा घाटकरः गगन नारंग के मार्गदर्शन और प्रेरणा से मिली मदद
आईएसएसएफ विश्व कप के महिलाओं की 10मी एयर राइफल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने वाली पूजा घाटकर ने अपनी जीत का श्रेय लंदन ओलंपिक मेडलिस्ट गगन नारंग को दिया है। साथ ही उन्होंने कहा विश्व कप की इस जीत ने रियो खेल में क्वालिफाई ना कर पाने की याद को मिटाने में मदद की है।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
निशानेबाज़ी३ वर्ष पहले
टोक्यो 2020 की प्रतियोगिता में लाये गए बदलावों से भारतीय निशानेबाज़ नाराज़
भारतीय निशानेबाजों ने इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट्स फेडरेशन (ISSF) द्वारा टोक्यो में होने वाले अगले ओलंपिक्स में कम मुकाबलों को निर्धारित करने के निर्णय पर आपत्ति जताई है। पूर्व विश्व के न. 1 ट्रैप शूटर रंजन सिंह सोढ़ी ने सवाल उठाये है कि यह निर्णय 2020 के बजाय 2024 में क्यों नहीं लिया गया।
शायोनी गुप्ता
featured image
निशानेबाज़ी३ वर्ष पहले
हिजाब पहनने की रखी शर्त, हिना ने टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से किया इंकार
भारतीय शूटर हिना सिद्धू ईरान में होने वाली एशियन एयरगन शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगी। ईरान 3 से 9 दिसंबर के बीच होने वाली इस प्रतियोगिता में महिलाओं के लिए हिजाब पहनने के जरूरी नियम की वजह से ऐसा किया है।
दिव्या साहू