Follow the latest in Tennis News, Reports & Features

समाचार
टेनिस१० दिन पहले
सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की
सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय मीडिया की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी कानूनी कार्यवाही के बजाय उन्हें लेकर नकारात्मक खबरें छापने में ज्यादा दिल्चास्पी दिखा रहा था। कर वंचन के आरोपों पर सफाई देने के एक दिन बाद, विश्व की न. 1 महिला युगल खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।
शायोनी गुप्ता
टेनिस११ दिन पहले
सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन के आरोपों से किया इनकार
सेवा कर के न चुकाने की आरोपी माने जाने वाली सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि तेलंगाना सरकार द्वारा उन्हें दिए गए रु. 1 करोड़ की राशि, 'प्रशिक्षण के लिए सहायता राशि' थी। मिर्ज़ा के चार्टर्ड अकाउंटेंट, कल, अधिकारीयों के समक्ष उपस्थित हुए थे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
टेनिस२१ दिन पहले
राफेल नडाल और एंडी मरे ने की पुष्टि, खेलेंगे क्वींस क्लब चैंपियनशिप
चोट की वजह से 2016 में ग्रास कोर्ट सत्र से दूर रहने वाले राफेल नडाल ने क्वींस क्लब चैंपियनशिप में हिस्सा लेने की पुष्टि की है। उनके अलावा दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी एंडी मरे भी शामिल होंगे। नडाल के मुताबिक विंबलडन से पहले यहां खेलकर उन्हें अभ्यास करने का मौका मिल जाएगा।
दिव्या साहू
टेनिसएक महीने पहले
रोजर फेडरर ने भावुकता के साथ बताया, उनकी कामयाबी के पीछे है उनकी पत्नी का हाथ
रोजर फेडरर के प्रशंसक दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं लेकिन उनकी पत्नी मिरका फेडरर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। अपना 18वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाले स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज ने माना की उनके करियर में मिरका का बड़ा योगदान है और उन्होंने कहा, ‘‘वो उस वक्त मेरे साथ थी जब मेरे पास एक भी खिताब नहीं था।’’
दिव्या साहू
टेनिसएक महीने पहले
रॉजर फेडरर का इशारा; जल्द ही ले सकते हैं सन्यास
रॉजर फेडरर के 18वे ग्रैंड स्लैम जीत से शायद उनके प्रशंसकों के बीच, उनके एक बार फिर से सर्वोच्च स्थान पर पहुँचने की उम्मीदें बढ़ गयी होंगी, लेकिन उनके अनुसार यह उनकी आखिरी जीत भी हो सकती है। फेडरर की माने तो उनमें अब ज्यादा ऊर्जा नहीं बची है, लेकिन उम्मीद करते हैं कि यह उनका आखिरी ऑस्ट्रलियन ओपन न हो।
शायोनी गुप्ता