user tracker image

सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की

no photo
camera iconcamera icon|

© Getty Images

सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की

सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय मीडिया की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी कानूनी कार्यवाही के बजाय उन्हें लेकर नकारात्मक खबरें छापने में ज्यादा दिल्चास्पी दिखा रहा था। कर वंचन के आरोपों पर सफाई देने के एक दिन बाद, विश्व की न. 1 महिला युगल खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।

9 फरवरी को हैदराबाद के सेवा कर विभाग ने मिर्ज़ा के लिए एक नोटिस जारी की थी जिसमें उनपर कर वंचन के आरोप लगाए गए थे तथा 16 फरवरी तक व्यक्तिगत रूप से या किसी अधिकारिक परितिनिधि द्वारा इस मामले पर जवाब माँगा गया था। इस मामले में सफाई देने के लिए मिर्ज़ा के अकाउंटेंट ने पेशी भी दे दी है।

 “मीडिया के एक तबके को मेरा सलाम जो क़तर में एक टूर्नामेंट में मेरे सेमी फाइनल तक पहुँचने के बारे में न लिखकर, 100 खबरें मेरे कर वंचन के मामले पर लिखना ज्यादा पसंद किया, जिनमें से अधिकतर ने पूरे मामले को समझने की कोशिश तक नहीं की,” सान्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा।  

“मेरे ख्याल से मैं जानती हूँ कि नकारात्मक ख़बरें मेरी उपलब्धियों की ख़बरों से ज्यादा चलती हैं!!” उन्होंने कहा।

द्वितीय वरीयता प्राप्त भारतीय-चेक जोड़ी मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा क़तर ओपन के सेमी फाइनल में कटरीना स्रेबोटनिक और एबिगेल स्पीयर्स से तीन सेटों में हार गए हैं।

Follow us on Facebook here

Stay connected with us on Twitter here

Like and share our Instagram page here

SHOW COMMENTS drop down