समाचारटेनिस४ दिन पहले

रोहन बोपन्ना मियामी ओपन से हुए बाहर

रोहन बोपन्ना और पाब्लो कुएवास मियामी ओपन के पहले ही दौर में बाहर हो गए हैं। उन्हें आॅस्ट्रेलिया की टीम निक किर्गिस और मैट रीड की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा। भारत और उरूग्वे की इस जोड़ी ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्हें सुपर टाई ब्रेक में हार मिली। ये मुकाबला एक घंटे और 24 मिनट तक चला।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस६ दिन पहले

देखें। जब इगुआना ने रोका टेनिस मुकाबला

मायामी ओपन में चल रहे टॉमी हास और जीरी वेसेली के बीच का मुकाबला तब थम गया जब कोर्ट में एक इगुआना अचानक से पंहुचा और खेल का क्षेत्र छोड़ने से पहले, पूरे इलाके का एक दौरा किया। हास ने अनोखे मेहमान के साथ एक सेल्फी ली, हालांकि जहां तक मैच का सवाल है वह अपने विरोधी से 6-7 (5-7) 6-3 7-5 से हार बैठे।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस१३ दिन पहले

सानिया मिर्ज़ा और बारबरा स्ट्राइकोवा हुईं इंडियन वेल्स से बाहर

BNP परिबास ओपन में मार्टिना हिंगिस और युंग-जैन चैन से क्वार्टरफाइनल में हारने के बाद, सानिया मिर्ज़ा और बारबरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। लीएंडर पेस और उनके युगल साथी जुआन मार्टिन डेल पोत्रो भी पुरुष युगल मुकाबला हारकर प्रतियोगिता से बाहर हुए।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस२५ दिन पहले

नोवाक जोकोविच ने महज़ 12 शब्दों में ख़त्म किया प्रेस कांफ्रेंस

एक साल पहले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के स्थान से नोवाक जोकोविच पतन से जूझ रहे हैं जिस वजह से विश्व के न. 2 खिलाड़ी दबाव बना हुआ है। मेक्सिको ओपन में निक किर्गियोस के खिलाफ हारने के बाद, मैच के बाद होने वाले प्रेस कांफ्रेंस को उन्होंने महज़ 12 शब्दों में निपटाया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

मारिया शारापोवा को संभवतः नहीं मिलेगा फ्रेंच ओपन का वाइल्डकार्ड

ऐसा लग रहा था जैसे मारिया शारापोवा की परेशानियां ख़त्म होने को आई है, लेकिन तभी फ्रेंच टेनिस फेडरेशन (FFT) ने कहा कि रोलैंड गेरोस में उनकी वाइल्डकार्ड एंट्री अभी निर्धारित नहीं है। प्रतिबंधित औषधि मेल्डोनियम के सेवन के कारण, 29 वर्षीय खिलाड़ी इस वक़्त 15 महीने के प्रतिबन्ध में है।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की

सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय मीडिया की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी कानूनी कार्यवाही के बजाय उन्हें लेकर नकारात्मक खबरें छापने में ज्यादा दिल्चास्पी दिखा रहा था। कर वंचन के आरोपों पर सफाई देने के एक दिन बाद, विश्व की न. 1 महिला युगल खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन के आरोपों से किया इनकार

सेवा कर के न चुकाने की आरोपी माने जाने वाली सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि तेलंगाना सरकार द्वारा उन्हें दिए गए रु. 1 करोड़ की राशि, 'प्रशिक्षण के लिए सहायता राशि' थी। मिर्ज़ा के चार्टर्ड अकाउंटेंट, कल, अधिकारीयों के समक्ष उपस्थित हुए थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

देखें: टेनिस कोर्ट पर राफेल नडाल के टोटके

सभी खिलाड़ियों के अपने रूटीन, आदतें और कुछ अंधविश्वास होते हैं जिससे उन्हें यकीन होता है कि ऐसा करके उनका प्रदर्शन बेहतर हुआ है और टेनिस के सुपरस्टार राफेल नडाल इस मामले में अलग नहीं हैं। जब भी वो कोर्ट पर कदम रखते हैं तो खासतौर पर कुछ चीजें करते हैं। जानने के लिए देखें ये वीडियो।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस२ महीने पहले

राफेल नडाल रोटरडैम ओपन से खींचे हाथ

ऑस्ट्रलियन ओपन के रनर अप राफेल नडाल ने डॉक्टर के सुझाव पर रोटरडैम में होने वाले ATP 500 सीरीज में न शामिल होने का निर्णय लिया। पिछले हफ्ते, घुटने की चोट की वजह से, स्टेन वावरिंका के बाद, ABN AMRO वर्ल्ड टूर्नामेंट से हाथ खींचने वाले, नडाल, दूसरे बड़े खिलाड़ी हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस२ महीने पहले

राफेल नडाल: मैं रियाल मेड्रिड का अध्यक्ष बनना चाहूंगा

राफेल नडाल ने ला लीगा के दिग्गज रियाल मेड्रिड का अध्यक्ष बनने की इच्छा जाहिर की है। ब्लांकोस के प्रशंसक रहे 30 वर्षीय इस खिलाड़ी ने मौजूदा अध्यक्ष फलोरेंटीनो पेरेस की प्रशंसा की है, साथ ही उन्होंने इशारा किया कि वो भविष्य में इस भूमिका को निभाने के लिए तैयार हैं।
दिव्या साहू