समाचारटेनिस१० दिन पहले

सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की

सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय मीडिया की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी कानूनी कार्यवाही के बजाय उन्हें लेकर नकारात्मक खबरें छापने में ज्यादा दिल्चास्पी दिखा रहा था। कर वंचन के आरोपों पर सफाई देने के एक दिन बाद, विश्व की न. 1 महिला युगल खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस११ दिन पहले

सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन के आरोपों से किया इनकार

सेवा कर के न चुकाने की आरोपी माने जाने वाली सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि तेलंगाना सरकार द्वारा उन्हें दिए गए रु. 1 करोड़ की राशि, 'प्रशिक्षण के लिए सहायता राशि' थी। मिर्ज़ा के चार्टर्ड अकाउंटेंट, कल, अधिकारीयों के समक्ष उपस्थित हुए थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस१२ दिन पहले

देखें: टेनिस कोर्ट पर राफेल नडाल के टोटके

सभी खिलाड़ियों के अपने रूटीन, आदतें और कुछ अंधविश्वास होते हैं जिससे उन्हें यकीन होता है कि ऐसा करके उनका प्रदर्शन बेहतर हुआ है और टेनिस के सुपरस्टार राफेल नडाल इस मामले में अलग नहीं हैं। जब भी वो कोर्ट पर कदम रखते हैं तो खासतौर पर कुछ चीजें करते हैं। जानने के लिए देखें ये वीडियो।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस१८ दिन पहले

राफेल नडाल रोटरडैम ओपन से खींचे हाथ

ऑस्ट्रलियन ओपन के रनर अप राफेल नडाल ने डॉक्टर के सुझाव पर रोटरडैम में होने वाले ATP 500 सीरीज में न शामिल होने का निर्णय लिया। पिछले हफ्ते, घुटने की चोट की वजह से, स्टेन वावरिंका के बाद, ABN AMRO वर्ल्ड टूर्नामेंट से हाथ खींचने वाले, नडाल, दूसरे बड़े खिलाड़ी हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस२० दिन पहले

राफेल नडाल: मैं रियाल मेड्रिड का अध्यक्ष बनना चाहूंगा

राफेल नडाल ने ला लीगा के दिग्गज रियाल मेड्रिड का अध्यक्ष बनने की इच्छा जाहिर की है। ब्लांकोस के प्रशंसक रहे 30 वर्षीय इस खिलाड़ी ने मौजूदा अध्यक्ष फलोरेंटीनो पेरेस की प्रशंसा की है, साथ ही उन्होंने इशारा किया कि वो भविष्य में इस भूमिका को निभाने के लिए तैयार हैं।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस२१ दिन पहले

राफेल नडाल और एंडी मरे ने की पुष्टि, खेलेंगे क्वींस क्लब चैंपियनशिप

चोट की वजह से 2016 में ग्रास कोर्ट सत्र से दूर रहने वाले राफेल नडाल ने क्वींस क्लब चैंपियनशिप में हिस्सा लेने की पुष्टि की है। उनके अलावा दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी एंडी मरे भी शामिल होंगे। नडाल के मुताबिक विंबलडन से पहले यहां खेलकर उन्हें अभ्यास करने का मौका मिल जाएगा।
दिव्या साहू
समाचारटेनिसएक महीने पहले

रोजर फेडरर ने भावुकता के साथ बताया, उनकी कामयाबी के पीछे है उनकी पत्नी का हाथ

रोजर फेडरर के प्रशंसक दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं लेकिन उनकी पत्नी मिरका फेडरर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। अपना 18वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाले स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज ने माना की उनके करियर में मिरका का बड़ा योगदान है और उन्होंने कहा, ‘‘वो उस वक्त मेरे साथ थी जब मेरे पास एक भी खिताब नहीं था।’’
दिव्या साहू
समाचारटेनिसएक महीने पहले

रॉजर फेडरर का इशारा; जल्द ही ले सकते हैं सन्यास

रॉजर फेडरर के 18वे ग्रैंड स्लैम जीत से शायद उनके प्रशंसकों के बीच, उनके एक बार फिर से सर्वोच्च स्थान पर पहुँचने की उम्मीदें बढ़ गयी होंगी, लेकिन उनके अनुसार यह उनकी आखिरी जीत भी हो सकती है। फेडरर की माने तो उनमें अब ज्यादा ऊर्जा नहीं बची है, लेकिन उम्मीद करते हैं कि यह उनका आखिरी ऑस्ट्रलियन ओपन न हो।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

राफेल नडाल: खिताब जीतने का आत्मविश्वास लौट आया है

15वा ग्रैंड स्लैम एकल का खिताब हासिल करने से चूकने के बावजूद, राफेल नडाल ऑस्ट्रेलिया में अपने पिछले एक महीने के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं। 30 वर्षीय ने कहा है कि अब उनमें खिताब जीतने का आत्मविश्वास आ चुका है और इसके साथ ही उन्होंने यह प्रतिज्ञा भी ली है कि अब वह उच्य स्तर का ही खेल खेलेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

राफेल नडाल: हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक बार फिर फाइनल में भिड़ेंगे

जब रविवार को, रॉड लेवर एरीना में राफेल नडाल और रॉजर फेडरर एक बार फिर इतिहास दोहराएंगे, उस वक़्त वे 32वे ग्रैंड स्लैम खिताब को हासिल करने के लिए मुकाबला कर रहे होंगे। स्पेनिश खिलाड़ी ने कहा कि दोनों चोटिल रहे खिलाड़ियों ने कभी नहीं सोचा था कि वह फाइनल तक पहुंचेंगे और उनके बीच का मुकाबला इतना ख़ास होगा।
शायोनी गुप्ता