समाचारटेनिस५ महीने पहले

मारिया शारापोवा को संभवतः नहीं मिलेगा फ्रेंच ओपन का वाइल्डकार्ड

ऐसा लग रहा था जैसे मारिया शारापोवा की परेशानियां ख़त्म होने को आई है, लेकिन तभी फ्रेंच टेनिस फेडरेशन (FFT) ने कहा कि रोलैंड गेरोस में उनकी वाइल्डकार्ड एंट्री अभी निर्धारित नहीं है। प्रतिबंधित औषधि मेल्डोनियम के सेवन के कारण, 29 वर्षीय खिलाड़ी इस वक़्त 15 महीने के प्रतिबन्ध में है।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस६ महीने पहले

नादिया पेत्रोवा ने अपने चोटिल करियर से लिया संन्यास

दो दशक तक प्रोफेशनल टेनिस से जुड़ी रहने वाली नादिया पेत्रोवा ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। कंधे की मांसपेशियों और दूसरे चोटों की वजह से 34 वर्षीया ये खिलाड़ी 2014 से किसी भी डब्ल्यूटीए में नहीं खेल सकी हैं।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस७ महीने पहले

शारापोवा अप्रैल में स्टुटगार्ट से करेंगी प्रतियोगितात्मक टेनिस में वापसी

पांच बार ग्रैंड स्लैम विजेता मारिया शारापोवा, 15 महीने डोपिंग प्रतिबंध के बाद, अप्रैल में स्टुटगार्ट में होने वाले पोर्शे ग्रैंड प्रिक्स से खेल में वापसी करेंगी। पूर्व विश्व की न. 1 को पहले दो साल के लिए प्रतिबंधित किया था। बाद में, कोर्ट ऑफ़ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स ने सज़ा से नौ महीने कम कर दिया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस९ महीने पहले

शारापोवा UN गुडविल एम्बेसडर के तौर पर फिर होंगी बहाल

UN ने गुरुवार को एलान किया है की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा डोपिंग की वजह से लगा सस्पेंशन अप्रैल में ख़त्म होगा इसके बाद उन्हें दोबारा UN गुडविल एम्बेसडर बनाया जायेगा l इस रुसी खिलाडी का बैन दो साल से घटाकर नौ महीने का कर दिया गया है l
दिव्या साहू
समाचारटेनिस९ महीने पहले

शारापोवा, अगले साल होने वाले तीन टूर्नामेंट के बाद, WTA रैंकिंग में होंगी शामिल

अगले साल होने वाले तीन टूर्नामेंट में भाग लेने के बाद, मारिया शारापोवा को WTA रैंकिंग में फिर से शामिल किया जायेगा, रशियन टेनिस फेडरेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा। विश्व की पूर्व न.1 खिलाड़ी फिलहाल एक डोपिंग प्रतिबंद भोग रही हैं, जिस कारण से उनका नाम अधिकारिक रैंकिंग सूची से हटा दिया गया है।
शायोनी गुप्ता
महत्वपूर्णटेनिस१० महीने पहले

शारापोवा को मिली रियायत, टेनिस के लिए बड़ा नुकसान!!

अपने आलीशान बंगले में बैठी 29 वर्षीय मशहूर टेनिस खिलाड़ी बेसब्री से एक फोन काॅल का इंतजार कर रही थी। 4 अक्टूबर को आया ये काॅल उनके करियर का सबसे खास काॅल था।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस१० महीने पहले

मंगलवार को जारी होने वाले CAS फैसले से शारापोवा को प्रतिबंध से राहत की उम्मीद

रूसी टेनिस सितारा मारिया शारापोवा, मंगलवार को, कोर्ट ऑफ़ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स में, ITF द्वारा खुद पर लगाये गए दो साल के प्रतिबन्ध के खिलाफ दर्ज की गयी अपील की सुनवाई में उपस्थित होंगी। अगर फैसला उनके पक्ष में हुआ, तो 29 वर्षीय खिलाड़ी अगले साल विंबलडन अथवा फ्रेंच ओपन में खेल पाएंगी।
शायोनी गुप्ता