खबरटेनिसएक महीने पहले

IPTL राउंड अप । इंडियन ऐसेस सिंगापुर स्लैमर्स को हराकर तीन अंकों की बढ़त के साथ सर्वोच्च स्थान पर

रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्ज़ा की मदद से इंडियन ऐसेस ने, दो गेमों से पीछे रहने के बावजूद, सिंगापुर स्लैमर्स को मुकाबले में 23-22 से हराकर, IPTL की तलिका के सर्वोच्च स्थान पर पहुंचने में कामयाब रहा। दूसरे मुकाबले में, UAE रॉयल्स को 23-20 से हराकर जापान वारियर्स तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचा।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिसएक महीने पहले

IPTL 2016 | UAE रॉयल्स को हराकर इंडियन ऐसेस अंक तालिका के सर्वोच्च स्थान पर

इंडियन ऐसेस ने मंगलवार को सिंगापूर इंडोर स्टेडियम में UAE रॉयल्स को 26-19 से हराकर IPTL के अंक तालिका में सर्वोच्च स्थान हासिल किया और 3 अंकों की बढ़त हासिल की। रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्ज़ा इने पाबलो कुवास और मार्टिना हिंगिस को हराकर, पिछले मुकाबले में मिली शिकस्त का बदला लिया।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक महीने पहले

IPTL 2016 | हिंगिस ने मिर्ज़ा को पछाड़कर इंडियन एसेज़ को दी पहली पराजय

यूएई रॉयल्स ने साईतामा सुपर एरेना में इंडियन एसेज़ के विरुद्ध 30-20 से जीत दर्ज कर आईपीटीएल अंक तालिका में शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया। किर्स्टन फ्लिप्केंस को एकल मुकाबले में हराने के बाद हिंगिस ने अपने जोड़ीदार पाब्लो कुएवास के साथ मिलकर मिश्रित युगल के मुकाबले में मिर्ज़ा और बोपन्ना को 6-4 से हराया।
आशुतोष दुबे
खबरटेनिस३ महीने पहले

WTA Finals: सानिया-मार्टिना की जोड़ी सेमीफाइनल में हारी, केर्बर फाइनल में

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को उस समय निराशा हाथ लगी, जब WTA फाइनल्स के सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें चौथी वरीयता प्राप्त रूस की इकातेरीना मकारोवा और इलेना वेस्नीना की जोड़ी ने 3-6, 6-2,10-6 से हराया। सानिया-मार्टिना ने इस टूर्नामेंट से साथ में वापसी की थी।
सौरभ चौबे
खबरटेनिस३ महीने पहले

WTA Finals: ‘सैनटीना’ की जोड़ी ने जीत से वापसी की, केर्बर का जलवा जारी

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी, जिसे खुद सानिया और उनके फैंस ‘सैनटीना’ के नाम से पुकारते हैं ने फिर से एक साथ खेलने का फैसला किया। इन दोनों की जोड़ी ने चान बहनों की जोड़ी को सीधे सेटों में 7-6, 7-5 से हराया। वहीं, विश्व की नंबर एक खिलाड़ी एंजलिक केर्बर ने अपने जीत का जलवा बरकरार रखा।
सौरभ चौबे
समाचारटेनिस३ महीने पहले

WTA फाइनल्स के लिए 'सानटिना' आयेंगे साथ

सानिया मिर्ज़ा और मार्टिना हिंगिस ने सिंगापुर में होने वाले WTA फाइनल के खिताब के लिए, साथ आने का ऐलान किया। भारतीय-स्विस जोड़ी ने इस साल अगस्त में अलग होने की घोषणा की थी और अब साल के आखिरी प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में दूसरी वरीयता प्राप्त यह जोड़ी गार्सिया-म्लाडेनोविच की फ़्रांसिसी जोड़ी से भिड़ेगी।
शायोनी गुप्ता