समाचारटेनिस१० दिन पहले

सानिया मिर्ज़ा ने अपने कर वंचन के मामले पर मीडिया के रवैये की आलोचना की

सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय मीडिया की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी कानूनी कार्यवाही के बजाय उन्हें लेकर नकारात्मक खबरें छापने में ज्यादा दिल्चास्पी दिखा रहा था। कर वंचन के आरोपों पर सफाई देने के एक दिन बाद, विश्व की न. 1 महिला युगल खिलाड़ी ने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस११ दिन पहले

सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन के आरोपों से किया इनकार

सेवा कर के न चुकाने की आरोपी माने जाने वाली सानिया मिर्ज़ा ने करवंचन से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि तेलंगाना सरकार द्वारा उन्हें दिए गए रु. 1 करोड़ की राशि, 'प्रशिक्षण के लिए सहायता राशि' थी। मिर्ज़ा के चार्टर्ड अकाउंटेंट, कल, अधिकारीयों के समक्ष उपस्थित हुए थे।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक महीने पहले

ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंची

सानिया मिर्ज़ा और उनके बोस्नियाई साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन के, मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंचे। उन्होंने सैम ग्रोथ और समेंथा स्टोसर के ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को 6-4, 2-6,10-5 से हराया। भारतीय-बोस्नियाई जोड़ी का मुकाबला अब स्विटोलीना-गुचियोन और स्पीयर्स-कबाल के मैच के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक महीने पहले

ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा-डोडिग की जोड़ी मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में

सानिया मिर्ज़ा और उनके क्रोएशियन साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में, रोहन बोपन्ना और ग्राब्रिएला डेब्रोस्की को 6-4, 3-6, 12-10 से हराकर, पहुंचे। इस जोड़ी का अगला मुकाबला, फाइनल के लिए, मार्टिना हिंगिस/लीएंडर पेस और सैम स्टोसर/सैम ग्रोथ के मुकाबले के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिसएक महीने पहले

आॅस्ट्रेलिया ओपन। भारत के लिए मिश्रित दिन, पेस को बढ़त मिर्ज़ा हुई बाहर

लिएंडर पेस और उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस को मिश्रित युगल के मुकाबले में जीत मिली लेकिन चौथी वरीयता प्राप्त सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा को रविवार को आॅस्ट्रोलिया ओपन के महिला युगल के मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।
दिव्या साहू
खबरटेनिसएक महीने पहले

ऑस्ट्रेलियन ओपन | फेडरर और मरे पहुंचे तीसरे चरण में

पूर्व विजेता रॉजर फेडरर और विश्व के न.1 खिलाड़ी एंडी मरे, क्रमशः, नोह रुबिन और एंड्रे रुबलेव को हराकर साल के पहले ग्रैंड स्लैम के तीसरे चरण में पहुँच चुके हैं। सानिया मिर्ज़ा और रोहन बोपन्ना ने, क्रमशः, महिला और पुरुष युगल प्रतियोगिताओं में अगले चरण में प्रवेश किया।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस२ महीने पहले

डेविस कप। रोहन बोपन्ना बाहर, महेश भूपति चुने गए गैर-खिलाड़ी कप्तान

आॅल इंडिया टेनिस एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि महेश भूपति भारतीय डेविस कप दल की अगले दो साल के लिए कप्तानी करेंगे। बहरहाल, आनंद अमृतराज फरवरी माह में पुणे में न्यूजीलैंड के खिलाफ होनी वाली भिडंत तक के लिए कप्तान की भूमिका में रहेंगे।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस२ महीने पहले

सानिया मिर्ज़ा : अगर विराट उग्र न होते, तो वह इतने बेहतरीन खिलाड़ी भी न होते

भारतीय टेनिस सितारा सानिया मिर्ज़ा ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के उग्र व्यवहार को सराहनीय बताया है। मिर्ज़ा के अनुसार 'शांत और नम्र' होने से आप विश्व विजेता नहीं बन सकते और उन्होंने बताया कि कैसे जीतने के इस रवैये को अक्सर लोग अकड़ समझ बैठते हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस२ महीने पहले

रियो में मिली असफलता से अब भी निराश हैं सानिया मिर्ज़ा

युगल मुकाबले की सितारा सानिया मिर्ज़ा ने लगातार दो सालों तक विश्व की सर्वोच्च स्थान पर रहने को लेकर संतुष्टि जताई है लेकिन इसके साथ ही हैदराबादी खिलाड़ी ने अगस्त में रियो ओलंपिक्स में मिली हार को ऐसी निराशा बताई है जिससे वह अब तक जूझ रही हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस३ महीने पहले

IPTL 2016 । सिंगापुर स्लैमर्स ने इंडियन ऐसेस को हराकर रखी खिताब पर पकड़ बरक़रार

IPTL के खिताब को एक बार फिर अपने नाम करने के इंडियन ऐसेस की उम्मीदें तब ख़ाक हो गयी, जब सिंगापुर स्लैमर्स ने रविवार (11 दिसम्बर) को हैदराबाद में हुए फाइनल में 30-14 से जीत हासिल की। मुकबले में स्लैमर्स के दबदबे के बीच, ऐसेस फाइनल में एक भी मैच पर जीत हासिल नहीं कर सका।
शायोनी गुप्ता