user tracker image
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

महेश भूपति: उज्बेकिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद मैं पेस को जवाब दूंगा

भारत के नों-प्लेयिंग कप्तान महेश भूपति ने कहा है कि वह भारत के, बैंगलोर में होने वाले उज्बेकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबला जीतने के बाद अपने सह खिलाड़ी लिएंडर पेस को जवाब देंगे। इससे पहले, मुकाबले में शामिल होने के कारण पेस ने भूपति पर चयन मानक में हेरा फेरी करने का आरोप लगाया था।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा हुए अलग

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने आने वाले समय में अपनी अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देने के लिए, आपस में अलग होने का निर्णय लिया है। जहां सानिया अब यारोसलावा श्वेडोवा के साथ अपनी जोड़ी बनायेंगी वहीं स्ट्राइकोवा अपने एकल खेल पर ध्यान देना चाहती हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

टेनिस सितारा सोमदेव देववर्मन ने किया संन्यास का ऐलान

टेनिस सितारा सोमदेव देववर्मन ने आज पेशेवर टेनिस से संन्यास का ऐलान किया, जिसके साथ ही उनके शानदार मगर चोट-युक्त कार्यकाल की समाप्ति हुई। दो बार ATP टूर के फाइनलिस्ट रहे खिलाड़ी, भारतीय एकल टेनिस में सर्वाधिक रैंक पर भी रहे थे और इसके साथ ही उन्होंने एशियन और कॉमनवेल्थ में स्वर्ण पदक भी जीते थे।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

डेविस कप के लिए चयन ना होने पर रोहना बोपन्ना ने जताई नाराज़गी

फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले डेविस कप के मुकाबलों के लिए ना चुने जाने पर रोहन बोपन्ना ने नाराज़गी जताई है और ‘तर्कपूर्ण और सही सिलेक्शन’ की मांग की। 36 वर्षीय इस खिलाड़ी ने फेडरेशन के बजाए मीडिया द्वारा चुनी गई टीम की सूचना मिलने को भी दुखद बताया।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

डेविस कप। रोहन बोपन्ना बाहर, महेश भूपति चुने गए गैर-खिलाड़ी कप्तान

आॅल इंडिया टेनिस एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि महेश भूपति भारतीय डेविस कप दल की अगले दो साल के लिए कप्तानी करेंगे। बहरहाल, आनंद अमृतराज फरवरी माह में पुणे में न्यूजीलैंड के खिलाफ होनी वाली भिडंत तक के लिए कप्तान की भूमिका में रहेंगे।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

रियो में मिली असफलता से अब भी निराश हैं सानिया मिर्ज़ा

युगल मुकाबले की सितारा सानिया मिर्ज़ा ने लगातार दो सालों तक विश्व की सर्वोच्च स्थान पर रहने को लेकर संतुष्टि जताई है लेकिन इसके साथ ही हैदराबादी खिलाड़ी ने अगस्त में रियो ओलंपिक्स में मिली हार को ऐसी निराशा बताई है जिससे वह अब तक जूझ रही हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस५ वर्ष पहले

सोमदेव देववर्मन ने आनंद अमृतराज को हटाने को लेकर AITA पर दागे सवाल

भारतीय टेनिस सितारा सोमदेव देववर्मन ने आनंद अमृतराज के लिए अपना समर्थन ज़ाहिर किया। भारतीय डेविस कप टीम के कप्तान, अमृतराज को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। टीम में शिष्टाचार लाने में अमृतराज के असफल होने की वजह से, AITA ने पहले उन्हें उनके पद से हटाये जाने की तरफ इशारा किया था।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस५ वर्ष पहले

सानिया लगातार दूसरे साल नंबर 1 के पायदान पर बरक़रार

हाल ही में जीत के दर में आई गिरावट के बावजूद, भारतीय दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा, महिला युगल की रैंकिंग में लगातार दूसरे साल न.1 पर हैं। हैदराबाद में जन्मी स्टार खिलाड़ी, पिछले हफ्ते मार्टिना हिंगिस से दोबारा जोड़ी बनाने के बाद भी, सिंगापुर में हुए WTA फाइनल्स पर अपनी पकड़ बरक़रार नहीं रख पायी।
शायोनी गुप्ता