user tracker image
समाचार
featured image
टेनिस४ वर्ष पहले
रोजर फेडरर ने भावुकता के साथ बताया, उनकी कामयाबी के पीछे है उनकी पत्नी का हाथ
रोजर फेडरर के प्रशंसक दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं लेकिन उनकी पत्नी मिरका फेडरर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। अपना 18वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाले स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज ने माना की उनके करियर में मिरका का बड़ा योगदान है और उन्होंने कहा, ‘‘वो उस वक्त मेरे साथ थी जब मेरे पास एक भी खिताब नहीं था।’’
दिव्या साहू
featured image
टेनिस४ वर्ष पहले
स्टेन वावरिंका पर लग सकता है जुर्माना, कोर्ट पर तोड़ा रैकेट
रैकेट तैयार करने वाली कंपनी योनेक्स जल्द ही स्टेन वावरिंका पर जुर्माना लगा सकती है। उन्होंने गुरूवार को आॅस्ट्रेलिया ओपन के सेमीफाइनल में रोजर फेडरर के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान रैकेट तोड़ा था। योनेक्स ने अपने क्लाइंटों के साथ हुए अनुबंध में मैच के दौरान रैकेट तोड़ने को लेकर नया नियम जोड़ा है।
दिव्या साहू
समाचार
featured image
टेनिस४ वर्ष पहले
आॅस्ट्रेलिया ओपन की बाॅल गर्ल ने जो-विल्फ्रेड सोंगा को लिखा खूबसूरत खत
2016 आॅस्ट्रेलिया ओपन के दौरान गुलियाना नाम की बाॅल गर्ल की तबियत ठीक ना होने की स्थिति में जो-विल्फ्रेड सोंगा उन्हें कोर्ट से बाहर ले गए थे, जिसके लिए गुलियाना ने इस खिलाड़ी के लिए भावात्मक खत लिखा है। सोंगा ने उसे शुक्रिया कहा और उस खत को ट्विटर पर शेयर भी किया।
दिव्या साहू
featured image
टेनिस४ वर्ष पहले
ऑस्ट्रलियन ओपन | फेडरर ने केइ निशिकोरी को हराकर, क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई
रॉजर फेडरर ऑस्ट्रलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे। जापान के केइ निशिकोरी के खिलाफ फेडरर ने एक करीबी मुकाबले में 6-7(7), 6-4, 6-1, 4-6, 6-3 की जीत हासिल की। स्विस खिलाड़ी का अगला मुकाबला, जर्मनी के मिस्चा ज्वेरेव के साथ होगा, जिन्होंने शीर्ष वरीय एंडी मरे को 6-7(7), 6-4, 6-1, 4-6, 6-3 से हराया है।
शायोनी गुप्ता