user tracker image
खबरटेनिस४ वर्ष पहले

आॅस्ट्रेलिया ओपन। रोजर फेडरर ने नडाल को मात देकर जीता 18वां ग्रैंड स्लैम खिताब

रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच बरसों बाद ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया, जहां इन दोनों प्रतिद्वंदियों में स्विस खिलाड़ी ज्यादा भारी पड़े और उन्होंने 6-4, 3-6, 6-1, 3-6, 6-3 से जीत दर्ज की। 35 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 5वी बार आॅस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया और ये कुल मिलाकर उनका 18वां ग्रैंड स्लैम रहा।
दिव्या साहू
खबरटेनिस४ वर्ष पहले

ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंची

सानिया मिर्ज़ा और उनके बोस्नियाई साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन के, मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंचे। उन्होंने सैम ग्रोथ और समेंथा स्टोसर के ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को 6-4, 2-6,10-5 से हराया। भारतीय-बोस्नियाई जोड़ी का मुकाबला अब स्विटोलीना-गुचियोन और स्पीयर्स-कबाल के मैच के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिस४ वर्ष पहले

आॅस्ट्रेलिया ओपन। भारत के लिए मिश्रित दिन, पेस को बढ़त मिर्ज़ा हुई बाहर

लिएंडर पेस और उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस को मिश्रित युगल के मुकाबले में जीत मिली लेकिन चौथी वरीयता प्राप्त सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा को रविवार को आॅस्ट्रोलिया ओपन के महिला युगल के मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।
दिव्या साहू
खबरटेनिस४ वर्ष पहले

ऑस्ट्रेलियन ओपन | फेडरर और मरे पहुंचे तीसरे चरण में

पूर्व विजेता रॉजर फेडरर और विश्व के न.1 खिलाड़ी एंडी मरे, क्रमशः, नोह रुबिन और एंड्रे रुबलेव को हराकर साल के पहले ग्रैंड स्लैम के तीसरे चरण में पहुँच चुके हैं। सानिया मिर्ज़ा और रोहन बोपन्ना ने, क्रमशः, महिला और पुरुष युगल प्रतियोगिताओं में अगले चरण में प्रवेश किया।
शायोनी गुप्ता
खबरटेनिस४ वर्ष पहले

ऑस्ट्रेलियन ओपन | मरे, वावरिंका और फेडरर ने जीते चुनौतीपूर्ण शुरुआती मुकाबले

मेलबर्न में हो रहे ऑस्ट्रलियन ओपन के शुरुआती दौरे में, स्टेन वावरिंका और रॉजर फेडरर को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ा। वहीं पिछले साल फाइनलिस्ट रहे एंडी मरे को भी यूक्रेनियन इल्या मार्चेंको के खिलाफ जीतने में काफी मेहनत करनी पड़ी।
शायोनी गुप्ता