समाचार
टेनिसएक महीने पहले
रोजर फेडरर ने भावुकता के साथ बताया, उनकी कामयाबी के पीछे है उनकी पत्नी का हाथ
रोजर फेडरर के प्रशंसक दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं लेकिन उनकी पत्नी मिरका फेडरर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। अपना 18वां ग्रैंड स्लैम जीतने वाले स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज ने माना की उनके करियर में मिरका का बड़ा योगदान है और उन्होंने कहा, ‘‘वो उस वक्त मेरे साथ थी जब मेरे पास एक भी खिताब नहीं था।’’
दिव्या साहू
टेनिसएक महीने पहले
रॉजर फेडरर का इशारा; जल्द ही ले सकते हैं सन्यास
रॉजर फेडरर के 18वे ग्रैंड स्लैम जीत से शायद उनके प्रशंसकों के बीच, उनके एक बार फिर से सर्वोच्च स्थान पर पहुँचने की उम्मीदें बढ़ गयी होंगी, लेकिन उनके अनुसार यह उनकी आखिरी जीत भी हो सकती है। फेडरर की माने तो उनमें अब ज्यादा ऊर्जा नहीं बची है, लेकिन उम्मीद करते हैं कि यह उनका आखिरी ऑस्ट्रलियन ओपन न हो।
शायोनी गुप्ता
टेनिसएक महीने पहले
राफेल नडाल: खिताब जीतने का आत्मविश्वास लौट आया है
15वा ग्रैंड स्लैम एकल का खिताब हासिल करने से चूकने के बावजूद, राफेल नडाल ऑस्ट्रेलिया में अपने पिछले एक महीने के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं। 30 वर्षीय ने कहा है कि अब उनमें खिताब जीतने का आत्मविश्वास आ चुका है और इसके साथ ही उन्होंने यह प्रतिज्ञा भी ली है कि अब वह उच्य स्तर का ही खेल खेलेंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचार
टेनिसएक महीने पहले
स्टेन वावरिंका पर लग सकता है जुर्माना, कोर्ट पर तोड़ा रैकेट
रैकेट तैयार करने वाली कंपनी योनेक्स जल्द ही स्टेन वावरिंका पर जुर्माना लगा सकती है। उन्होंने गुरूवार को आॅस्ट्रेलिया ओपन के सेमीफाइनल में रोजर फेडरर के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान रैकेट तोड़ा था। योनेक्स ने अपने क्लाइंटों के साथ हुए अनुबंध में मैच के दौरान रैकेट तोड़ने को लेकर नया नियम जोड़ा है।
दिव्या साहू
टेनिसएक महीने पहले
ऑस्ट्रेलियन ओपन | पेस हिंगिस पहुंचे क्वार्टर फाइनल में; नडाल करेंगे राओनिक से मुकाबला
लीएंडर पेस और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी, ऑस्ट्रलियन ओपन के मिश्रित युगल श्रेणी के क्वार्टर फाइनल तक पहुंची। दूसरे चरण में उन्होंने केसी डेलेक्वा और मैट रीड को 6-2, 6-3 से हाराया। वहीं, गेल मोनफिल्स को चौथे चरण में 6-3, 6-3, 4-6, 6-4 से हारने के बाद, राफेल नडाल का मुकाबला मिलोस रोअनिक से होगा।
शायोनी गुप्ता