user tracker image
समाचार
featured image
टेनिस३ वर्ष पहले
जूझ रहे नोवाक जोकोविच हुए मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर
शुक्रवार को डेविड गोफिन के खिलाफ मुकाबले में हारकर नोवाक जोकोविच मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर हो गए। पांच हफ़्तों में फ्रेंच ओपन की शुरुआत के साथ, सर्बियन खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को पटरी पर लाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे होंगे।
शायोनी गुप्ता
featured image
टेनिस३ वर्ष पहले
सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा हुए अलग
सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने आने वाले समय में अपनी अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देने के लिए, आपस में अलग होने का निर्णय लिया है। जहां सानिया अब यारोसलावा श्वेडोवा के साथ अपनी जोड़ी बनायेंगी वहीं स्ट्राइकोवा अपने एकल खेल पर ध्यान देना चाहती हैं।
शायोनी गुप्ता
विवरण
featured image
टेनिस३ वर्ष पहले
आॅस्ट्रेलिया ओपन। रोजर फेडरर ने नडाल को मात देकर जीता 18वां ग्रैंड स्लैम खिताब
रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच बरसों बाद ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया, जहां इन दोनों प्रतिद्वंदियों में स्विस खिलाड़ी ज्यादा भारी पड़े और उन्होंने 6-4, 3-6, 6-1, 3-6, 6-3 से जीत दर्ज की। 35 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 5वी बार आॅस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया और ये कुल मिलाकर उनका 18वां ग्रैंड स्लैम रहा।
दिव्या साहू
featured image
टेनिस३ वर्ष पहले
ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंची
सानिया मिर्ज़ा और उनके बोस्नियाई साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन के, मिश्रित युगल के फाइनल में पहुंचे। उन्होंने सैम ग्रोथ और समेंथा स्टोसर के ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को 6-4, 2-6,10-5 से हराया। भारतीय-बोस्नियाई जोड़ी का मुकाबला अब स्विटोलीना-गुचियोन और स्पीयर्स-कबाल के मैच के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता
featured image
टेनिस३ वर्ष पहले
ऑस्ट्रलियन ओपन | सानिया मिर्ज़ा-डोडिग की जोड़ी मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में
सानिया मिर्ज़ा और उनके क्रोएशियन साथी इवान डोडिग, ऑस्ट्रेलियन ओपन में मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में, रोहन बोपन्ना और ग्राब्रिएला डेब्रोस्की को 6-4, 3-6, 12-10 से हराकर, पहुंचे। इस जोड़ी का अगला मुकाबला, फाइनल के लिए, मार्टिना हिंगिस/लीएंडर पेस और सैम स्टोसर/सैम ग्रोथ के मुकाबले के विजेता से होगा।
शायोनी गुप्ता