user tracker image
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

फ्रेंच ओपन का हिस्सा नहीं बनेंगे रोजर फेडरर

रोजर फेडरर ने फैसला किया है कि वो फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगे ताकि इस दौरान वो आराम करके अपने करियर की अवधि को बढ़ा सके। स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी जिन्होंने जनवरी में आॅस्ट्रेलिया ओपन में अपना 18वां ग्रैंड स्लैम जीता था उन्होंने इसके बदले में ग्रास-कोर्ट सत्र की तैयारी करने का निर्णय लिया है।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

जूझ रहे नोवाक जोकोविच हुए मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर

शुक्रवार को डेविड गोफिन के खिलाफ मुकाबले में हारकर नोवाक जोकोविच मोंटे कार्लो मास्टर्स से बाहर हो गए। पांच हफ़्तों में फ्रेंच ओपन की शुरुआत के साथ, सर्बियन खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को पटरी पर लाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे होंगे।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा हुए अलग

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने आने वाले समय में अपनी अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देने के लिए, आपस में अलग होने का निर्णय लिया है। जहां सानिया अब यारोसलावा श्वेडोवा के साथ अपनी जोड़ी बनायेंगी वहीं स्ट्राइकोवा अपने एकल खेल पर ध्यान देना चाहती हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

मारिया शारापोवा को संभवतः नहीं मिलेगा फ्रेंच ओपन का वाइल्डकार्ड

ऐसा लग रहा था जैसे मारिया शारापोवा की परेशानियां ख़त्म होने को आई है, लेकिन तभी फ्रेंच टेनिस फेडरेशन (FFT) ने कहा कि रोलैंड गेरोस में उनकी वाइल्डकार्ड एंट्री अभी निर्धारित नहीं है। प्रतिबंधित औषधि मेल्डोनियम के सेवन के कारण, 29 वर्षीय खिलाड़ी इस वक़्त 15 महीने के प्रतिबन्ध में है।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

मैं 20 ग्रैंड स्लैम जीतना चाहता हूँ: लिएंडर पेस

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कहा है कि निवृत्ति तक वह 20 ग्रैंड स्लैम जीतना चाहते हैं। 43 साल के खिलाड़ी ने कहा कि वह आने वाले वक़्त में आंद्रे बेगिमैन के साथ युगल नहीं खेलेंगे बल्कि वह रामकुमार रामनाथन और साकेत मायनेनी जैसे भारतीय युवा खिलाड़ी को अपना साथी बनायेंगे।
शायोनी गुप्ता