user tracker image
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

फ्रेंच ओपन का हिस्सा नहीं बनेंगे रोजर फेडरर

रोजर फेडरर ने फैसला किया है कि वो फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगे ताकि इस दौरान वो आराम करके अपने करियर की अवधि को बढ़ा सके। स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी जिन्होंने जनवरी में आॅस्ट्रेलिया ओपन में अपना 18वां ग्रैंड स्लैम जीता था उन्होंने इसके बदले में ग्रास-कोर्ट सत्र की तैयारी करने का निर्णय लिया है।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा हुए अलग

सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने आने वाले समय में अपनी अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान देने के लिए, आपस में अलग होने का निर्णय लिया है। जहां सानिया अब यारोसलावा श्वेडोवा के साथ अपनी जोड़ी बनायेंगी वहीं स्ट्राइकोवा अपने एकल खेल पर ध्यान देना चाहती हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

देखें| निक किर्गियोस ने रॉजर फेडरर को दिया उन्ही के अंदाज़ में जवाब

रॉजर फेडरर को भी उन्ही के द्वारा प्रचलित ‘ट्वीनर’ का सामना करना पड़ा जब निक किर्गियोस ने कोर्ट पर कुछ दूर से फेडरर के पाले की तरफ गेंद मारा और इसपर फेडरर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सके। इस शॉट के साथ ही किर्गियोस ने अपनी प्रतिभा की परिभाषा सबके सामने रख दी।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

मिर्ज़ा-स्ट्राइकोवा मायामी ओपन फाइनल में पहुँचीं

मायामी ओपन के महिला युगल प्रतियोगिता में सानिया मिर्ज़ा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने पहला सेट हारने के बावजूद, 6-7, 6-1, 10-4 से चैन युंग-जैन और मार्टिना हिंगिस को हराया। दोनों अब खिताब हासिल करने के लिए गैब्रिएला डेब्रोस्की और जू यिफैन के कैनेडियन-चीनी जोड़ी से भिड़ेंगी।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

देखें। टॉमस बर्डिच के खिलाफ रॉजर फेडरर का हैरतंगेज़ डिपशॉट

ट्वीनर और SABR जैसे शॉट के बाद, चल रहे मायामी मास्टर्स में टॉमस बर्डिच के खिलाफ रॉजर फेडरर ने एक और हैरतंगेज़ शॉट लगाया, जिस पर पहले न. 4 पर रहने वाले चेक के खिलाड़ी की प्रतिक्रिया कमाल की थी! अब इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रॉजर फेडरर किसी जीनियस से कम नहीं हैं।
शायोनी गुप्ता
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

रोहन बोपन्ना मियामी ओपन से हुए बाहर

रोहन बोपन्ना और पाब्लो कुएवास मियामी ओपन के पहले ही दौर में बाहर हो गए हैं। उन्हें आॅस्ट्रेलिया की टीम निक किर्गिस और मैट रीड की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा। भारत और उरूग्वे की इस जोड़ी ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन उन्हें सुपर टाई ब्रेक में हार मिली। ये मुकाबला एक घंटे और 24 मिनट तक चला।
दिव्या साहू
समाचारटेनिस४ वर्ष पहले

देखें। जब इगुआना ने रोका टेनिस मुकाबला

मायामी ओपन में चल रहे टॉमी हास और जीरी वेसेली के बीच का मुकाबला तब थम गया जब कोर्ट में एक इगुआना अचानक से पंहुचा और खेल का क्षेत्र छोड़ने से पहले, पूरे इलाके का एक दौरा किया। हास ने अनोखे मेहमान के साथ एक सेल्फी ली, हालांकि जहां तक मैच का सवाल है वह अपने विरोधी से 6-7 (5-7) 6-3 7-5 से हार बैठे।
शायोनी गुप्ता